Move to Jagran APP

Bobby Deol के कलेक्शन में स्पीड, लग्जरी और स्टाइल वाली ये महंगी कारें हैं शामिल

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol के कलेक्शन में Range Rover Sport Porsche Cayenne और Mercedes Benz S Class से लेकर कई शानदार कारें हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 11:58 AM (IST)
Bobby Deol के कलेक्शन में स्पीड, लग्जरी और स्टाइल वाली ये महंगी कारें हैं शामिल
Bobby Deol के कलेक्शन में स्पीड, लग्जरी और स्टाइल वाली ये महंगी कारें हैं शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर Bobby Deol अपना 51 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 जनवरीं, 1969 को मुंबई में जन्मे बॉबी देओल ने 1977 में आई 'धर्मवीर' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया और 1995 में आई 'बरसात' फिल्म से बॉलीवुड में लीड रोल में एंट्री की था और उसके बाद बॉबी देओल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया। यहां हम आपको बॉबी देओल के जन्मदिन के मौके पर Bobby Deol के कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

Porsche Cayenne

इंजन और पावर की बात करें तो Porsche Cayenne में 3 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो कि 340 Hp की पावर और 450 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें दूसरा 4 लीटर का इंजन है जो कि 550 hp की पावर और 770 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत के मामले में Porsche Cayenne की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.31 करोड़ रुपये है।

Mercedes Benz S-Class

इंजन और पावर की बात की जाए तो Mercedes Benz S-Class में 2996cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 367 Bhp की पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत के मामले में Mercedes Benz S-Class की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.35 करोड़ रुपये है।

Range Rover Vogue

इंजन और पावर की बात की जाए तो Range Rover Vogue में 3.0 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 190 Kw की पावर और 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत के मामले में Range Rover Vogue की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.81 करोड़ रुपये है।

Range Rover Sport

इंजन और पावर की बात की जाए तो Range Rover Sport में 3.0 लीटर का SDV6 डीजल इंजन है जो कि 254 Bhp की पावर और 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स के मामले में इस एसयूवी के इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Sport की एक्स शोरूम कीमत 1.2 करोड़ रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.