Move to Jagran APP

BMW India ने BMW और Mini कारों के लिए पेश किया नया सर्विस पैकेज

भारतीय बाजार में BMW India ने नया सर्विस और मेंटेनेंस पैकेज जारी किया है जो कि बीएमडब्ल्यू और मिनी कारों के लिए है। (फोटो साभार BMW India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 03:12 PM (IST)
BMW India ने BMW और Mini कारों के लिए पेश किया नया सर्विस पैकेज
BMW India ने BMW और Mini कारों के लिए पेश किया नया सर्विस पैकेज

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। BMW India ने अपनी BMW और Mini कारों के लिए भारत में नया सर्विस मेंटेनेंस पैकेज पेश किया है। जहां पर माइलेज पर आधारित मल्टीपल ऑप्शन के लिए होगा। 'Service Inclusive' में सर्विस पैकेज की रेंज दी गई है, जो कि मेंटेनेंस कवर, इंस्पेक्शन और वियर और टियर शामिल है। BMW अन्य सर्विस रेंज की भी पेशकश कर रही है, जिसे 'Repair Inclusive' का नाम दिया गया है, जिसमें स्टैंडर्ड वारंटी एक्सटेंशन का रखरखाव शामिल है।

loksabha election banner

ग्राहकों को सिर्फ पेमेंट करनी है और वह सर्विस वेराइटी का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक अपनी जरूरत और कार्य के हिसाब से पैकेज का चयन कर सकते हैं। सर्विस/मेंटेनेंस पैकेज की कीमत पहले से तय की जाएंगी। ग्राहकों के पास 'Service Inclusive' पैकेज को रिन्यू करने और एक्सटेंड करने का ऑप्शन होगा।

BMW Group India के एक्टिंग प्रेसिडेंट Arlindo Teixeira ने कहा कि "BMW Group India की आफ्टरसेल्स प्रोडक्ट्स और सर्विस में ग्राहकों को मील दर मील और साल दर साल के हिसाब से फायदा देना चाहती है। सर्विस और रिपेयर इनकुलेसिव के साथ हमारे ग्राहकों को मन की पूरी शांति मिलेगी। ऐसे में उन्होंने मेंटेनेंस की लागत और वियर और टियर को लेकर कुछ सोचकर समय खराब करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह BMW और MINI के बारे में जानते हैं।

सर्विस और रिपेयर इनकुलेसिव के साथ इसमें सर्विस स्पेशलिस्ट की विशेषज्ञता शामिल है, ऑरिजनल BMW पार्ट्स और कारों की पूरी तरह की जानकारी शामिल है। नए अतिरिक्त फायदों के साथ, हम बेस्ट इन क्लास सर्विस देना जारी रखेंगे जबकि खास सर्विस स्टैंडर्ड ग्राहकों को अलग अनुभव देने के लिए तैयार रहेंगे।"

BMW तीन सर्विस इनकुलेसिव पैकेज की पेशकश कर रही है, जो कि ऑयल सर्विस इनकुलेसिव, सर्विस इनकुलेसिव बेसिट और सर्विस इनकुलेसिव प्लस हैं। प्रत्येक पैकेज में अलग सर्विस की पहुंच है, जिसका लाभ लिया जा सकता है। ग्राहक किसी एक को अवधि/माइलेज अपनी पसंद के हिसाब से 3 साल / 40,000 किमी चुन सकते हैं और इसे 10 साल / 200,000 किमी तक आगे बढ़ा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.