Move to Jagran APP

BMW i4 facelift को Auto China 2024 में किया जाएगा पेश, अगले साल इंडियन मार्केट में भी मारेगी एंट्री!

जर्मन कंपनी के ये दोनों इलेक्ट्रिक मॉडल ऑटो शो में सार्वजनिक शुरुआत के लिए निर्धारित हैं और बाद में वर्ष के अंत में वैश्विक स्तर पर विभिन्न बाजारों में पहुंचेंगे। बीएमडब्ल्यू आई4 फेसलिफ्ट बड़े अपग्रेड के साथ आएगी जिससे यह स्टाइल और उपकरण के स्तर पर पहले से अधिक प्रतिस्पर्धी बन जाएगी। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Fri, 19 Apr 2024 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 08:00 PM (IST)
BMW i4 facelift को Auto China 2024 में पेश किया जाएगा।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। BMW Group ने घोषणा की है कि वह Beijing Motor Show यानी Auto China 2024 की पूर्व संध्या पर एक भव्य प्रोग्राम की मेजबानी करेगा। इस दौरान कंपनी की ओर से 2025 BMW i4 facelift और ऑल न्यू MINI Aceman पेश की जाएगी। आइए, इन दोनों के बारे में जान लेते हैं। 

loksabha election banner

BMW i4 facelift और MINI Aceman में क्या खास? 

जर्मन कंपनी के ये दोनों इलेक्ट्रिक मॉडल ऑटो शो में सार्वजनिक शुरुआत के लिए निर्धारित हैं और बाद में वर्ष के अंत में वैश्विक स्तर पर विभिन्न बाजारों में पहुंचेंगे। बीएमडब्ल्यू आई4 फेसलिफ्ट बड़े अपग्रेड के साथ आएगी, जिससे यह स्टाइल और उपकरण के स्तर पर पहले से अधिक प्रतिस्पर्धी बन जाएगी।

यह भी पढ़ें- 2024 Bajaj Pulsar F250 और Pulsar RS200 को जल्द मिलेगा अपडेट, इन बदलावों के साथ हो सकती हैं लॉन्च

डिजाइन और डायमेंशन 

2025 BMW i4 facelift को  इस साल जनवरी में सामने आए नए बीएमडब्ल्यू 4 सीरीज कूप और कन्वर्टिबल से संकेत लेकर प्रमुख अपडेट मिलने की उम्मीद है। उम्मीद है कि इलेक्ट्रिक लग्जरी सेडान में नए एलईडी डीआरएल, नए हेडलैंप और नए डिजाइन वाली ग्रिल के साथ अपडेटेड फ्रंट स्टाइलिंग मिलेगी। शानदार लुक के लिए पीछे की तरफ अपडेटेड बंपर और लेजर टेललाइट्स मिलने की उम्मीद है। लेजर टेललाइट्स को पहली बार ऑटोमेकर द्वारा बीएमडब्ल्यू एम4 सीएसएल पर प्रदर्शित किया गया था।

फीचर्स और इंटीरियर 

इसके अलावा, बीएमडब्ल्यू i4 एक नए फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी और इसे नया iDrive 8.5 यूजर इंटरफेस मिलने वाला है।

24 अप्रैल को ऑटो चाइना में बीएमडब्ल्यू आई4 और नई मिनी एसमैन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया जाएगा। बवेरियन-आधारित ऑटो दिग्गज मोटर शो में अपनी इलेक्ट्रिक योजनाओं और उत्पाद उन्नयन के संबंध में कुछ प्रमुख घोषणाएं भी कर सकता है।

यह भी पढ़ें- 2024 Suzuki Swift को Japan NCAP क्रैश टेस्ट में मिली 4-स्टार रेटिंग, अगले महीने इंडियन मार्केट में होगी लॉन्च?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.