BMW के इस अपकमिंग बाइक में मिलेगा Apache RR 310 जैसी टीएफटी स्क्रीन, जानें कब होगी लॉन्च

BMW G310 RR बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर में टीवीएस अपाचे आरआर 310 दोनों बाइक में काफी कुछ एक जैसा मिलने की संभावनाएं हैं। हालांकि कंपनी अपनी ब्रांड को मेंटेन करने के लिए इसमें कुछ अहम बदलाव कर सकती है।

Atul YadavPublish: Sun, 26 Jun 2022 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:59 AM (IST)
BMW के इस अपकमिंग बाइक में मिलेगा Apache RR 310 जैसी टीएफटी स्क्रीन, जानें कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक लॅान्च करने वाली है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक टीवीएस अपाचे आरआर 310 बेस्ड होगी। कंपनी ने इसका टीजर जारी किया जिसे देकर ये साफ पता चलता है कि आने वाली बीएमडब्ल्यू मोटरराड बाइक इंडिया में एक वर्टिकल टीएफटी स्क्रीन होगी जैसी टीवीएस अपाचे आरआर 310 में देखा गया है। आपको बता दें इसमें ग्राफिक्स अलग होने की संभावना है। इसके साथ इसमें एडजस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन नहीं होगा इसमें फोर्क ट्यूब के साथ एडजस्टमेंट नॉब्स गायब है लेकिन बीएमडब्ल्यू मोटरराड इसे एक आप्शन के रुप में पेश करेगी । भारत और दुनियाभर के लिए बीएमडब्ल्यू जी 310 को होसुर टीवीएस प्लांट में बनाया जाएगा

BMW G310 RR टीजर

BMW मोटर्राड ने अपनी नई G 310 RR बाइक का टीजर जारी कर दिया है, जिसमें बाइक के कई डिजाइन और फीचर्स सामने आए हैं। टीजर में यह बाइक काले और सफेद रंग में देखी गई, जिसमें स्प्लिट-स्टाइल डिज़ाइन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा BMW मोटरराड और TVS मोटर में हुई साझेदारी के कारण यह बाइक TVS Apache 310 के साथ प्लेटफॉर्म को साझा करती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक को 15 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है और फेयरिंग को BMW ब्रांडिंग मिलती है।

कितनी समान्य होंगी दोनो बाइक

बीएमडब्ल्यू ने अपने इस अपकमिंग बाइक के आगे के हिस्सों को केवल टीज किया था, जिसमें ट्विन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स आदि दिखाई दे रहा है। पहले टीजर की मानें तो इस बाइक में टेललाइट, मिरर, विंडस्क्रीन आदि फीचर्स मिलेंगे, जो अपाचे आरआर 310 की तरह दिख रहे हैं। हालांकि, इन दोनों के डिजाइन में बदलाव की उम्मीद की जा सकती है जिससे दोनो बाइक में बदलाव दिख सके।

कैसा होगा इसका इंजन ?

बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर में जी 310 आर और अपाचे आरआर 310 में 313 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलने की अधिक संभावना है। ये इंजन 9,700 आरपीएम पर 34 बीएचपी और 7,700 आरपीएम पर 27.3 एनएम पीक टार्क जनरेट करता है। आपको बता दें इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ने की संभावना है। इसके साथ ही इस मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, राइड-बाय-वायर और राइडिंग मोड जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते है ।

ईएमआई पर घर ले जाए

अगर आपको ये बाइक खरीदनी है तो आप इस बाइक की प्री-बुकिंग ऑनलाइन या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर करा सकते है। इतना ही नहीं यदि आप इस बाइक को एक बार में नहीं खरीद सकते तो कंपनी इसमें ईएमआई का ऑप्शन भी दे रही है। आप इस बाइक को हर महीनें 3,999 रुपए में ईएमआई देकर ले सकते है।

Edited By Atul Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept