Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन पर Maruti की इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

अगर आप इस ऑफर के तहत Maruti Suzuki की कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 30 सितंबर तक ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 08:24 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 08:24 AM (IST)
फेस्टिव सीजन पर Maruti की इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
फेस्टिव सीजन पर Maruti की इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की सबसे जानी-मानी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने प्रीमियम स्टोर नेक्सा के तहत बिकने वाली शानदार कारों पर दमदार डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। मारुति सुजुकी Maruti Suzuki की नई कार खरीदने के लिए यह समय इस साल में अब तक सबसे किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि मारुति सुजुकी की किन कारों पर कितनी-कितनी छूट दी जा रही है। अगर आप इस ऑफर के तहत कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 30 सितंबर तक ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

मारुति सुजुकी बलेनो पेट्रोल (Maruti Suzuki Baleno Petrol)

मारुति सुजुकी बलेनो के पेट्रोल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 35 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 15 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी बलेनो डीजल (Maruti Suzuki Baleno Diesel)

मारुति सुजुकी बलेनो के डीजल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 62,400 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 20 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी इग्निस (Maruti Suzuki Ignis)

मारुति सुजुकी इग्निस पर कुल मिलाकर 57 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 30 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 7 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी एस-क्रॉस (Maruti Suzuki S-Cross)

मारुति सुजुकी इग्निस पर कुल मिलाकर 1,12,900 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 50 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी सियाज पेट्रोल (Maruti Suzuki Ciaz Petrol)

मारुति सुजुकी सियाज के पेट्रोल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 65 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 25 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है

मारुति सुजुकी सियाज डीजल (Maruti Suzuki Ciaz Diesel)

मारुति सुजुकी सियाज के डीजल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 87,700 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 25 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki दे रही साल का सबसे बड़ा ऑफर, बेहद सस्ती हुई ये कारें

यह भी पढ़ें: 33.54 km तक का माइलेज देती हैं भारत में बिकने वाली ये किफायती CNG कारें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.