Move to Jagran APP

Bajaj Auto ने वारंटी और फ्री सर्विस अवधि में किया विस्तार

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच Bajaj Auto ने अपने वाहनों पर मिलने वाली वारंटी और फ्री सर्विस अवधि में विस्तार किया है। (फोटो साभार Bajaj Auto)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 06:24 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 06:24 PM (IST)
Bajaj Auto ने वारंटी और फ्री सर्विस अवधि में किया विस्तार
Bajaj Auto ने वारंटी और फ्री सर्विस अवधि में किया विस्तार

नई दि्ल्ली, ऑटो डेस्क। देशभर में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन घोषित किया गया है, ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जिन लोगों को वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस इस दौरान खत्म हो रही हैं तो उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में अधिकतर ऑटोमोबाइल कंपनियों ने इस दौरान फ्री सर्विस और वारंटी की समय अवधि में विस्तार किया। अब Bajaj Auto ने अपने टू-व्हीलर और कमर्शियल व्हीकल पर मिलने वाली एक्सटेंड वारंटी और फ्री सर्विस को 31 जुलाई, 2020 तक आगे बढ़ाया है। Bajaj Auto ने पहले भी वारंटी और फ्री सर्विस को 31 मई, 2020 तक बढ़ाया जाने की घोषणा की थी। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर घोषणा कर बताया कि एक्सटेंड वारंटी उन वाहनों के लिए है जिनकी वारंटी और फ्री सर्विस अवधि 20 मार्च से 31 मई, 2020 के बीच खत्म हो रही है। अब इसकी जानकारी दी गई है कि कोरोनावायरस लॉकडाउन को 18 मई, 2020 से आगे बढ़ाया जाएगा।

loksabha election banner

सभी Bajaj डीलरशिप ने 4 मई, 2020 से सेल्स और सर्विस को शुरू कर दिया है। सभी डीलरशिप सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को फॉलो कर रहे हैं ताकि कोई परेशानी नहीं आए। इसी के साथ कंपनी ने डीलरशिप को खोलने के लिए स्थानीय प्रशासन से भी अनुमति ली है। सभी सेल्स और सर्विस टच प्वाइंट को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जा रहा है। प्रति डीलरशिप पर अंदर आने वाले सभी ग्राहकों और कर्मचारियों की थर्मल स्क्रिनिंग को अनिवार्य किया हुआ है। इसी के साथ कर्मचारियों की हेल्थ को नियमित रूप से मूल्यांकन किया जा रहा है। कंपनी ने चाकन, पुणे प्लांट में भी मैन्युफेक्चरिंग फेसिलिटी को शुरू कर दिया है, जहां पर सिंगल वर्कशिफ्ट 8 बजे सुबह से शुरू हो रही है। कंपनी ने कोरोनावायरस महामारी से संबंधित रोकथाम में सरकार द्वारा राहत देने के बाद फिर से काम शुरू किया है। इसी के साथ बजाजा अपने विक्रेताओं पर भी नजर रख रहा है जो कि लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद बंद हो गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.