Move to Jagran APP

Atumobile कंपनी ने लॉन्च की अपनी Atum Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, जानें इसकी कीमत और रेंज

Atumobile कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Atum Vader को लॉन्च कर दिया है। वहीं कंपनी ने अपने पहले1000 ग्राहकों के लिए नए ऑफर की शुरुआत की है। यदि आप भी ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लेना चाहते हैं तो इस ऑफर के तहत 999 रुपये में बाइक को बुक कर सकते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 11:53 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 07:08 AM (IST)
Atumobile कंपनी ने लॉन्च की अपनी Atum Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, जानें इसकी कीमत और रेंज
Atum Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च ,जानें इसकी खासियत

नई दिल्ली ,ऑटो डेस्क। Atum Vader की हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में लोगों के दिलों पर राज करने आ गई है। हैदराबाद में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी तेलंगाना के पाटनचेरु में नेट ज़ीरो कि तहत काम करती है। इस कंपनी की उत्पादन क्षमता हर साल 25,000 यूनिट की थी पर कंपनी ने अपनी उत्पादन क्षमता को बढ़ाकर 3,00,000 यूनिट कर दिया है।

loksabha election banner

स्पीड

इंडियन मार्केट में पहले से ही इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को टक्कर देने वाली कई ईवी मौजूद है। जिनकी कीमत एटम वाडर मोटरसाइकिल से कई गुना अधिक है। आपको बता दें इस मोटरसाइकिल में बैटरी 2.4 kWh की दी गई है, जो 65 किमी/घंटा पर चलती है। यदि आप इसके बैटरी को एक बार फुल चार्ज करते हैं तो ये 100 किलोमीटर की रेंज देती है। इस बाइक में 14 लीटर का बूट स्पेस है।

कीमत

कंपनी ने अपने पहले 1000 ग्राहकों के लिए अर्ली बर्ड ऑफर भी पेश किया है। इस ऑफर  के जरिये  Atum Vader बाइक की कीमत 99,999 रुपये होगी। यदि आप इसे लेना चाहते हैं तो मात्र 999 रुपये की प्री-बुकिंग करके आप इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को अपना बना सकते हैं। कंपनी ने मोटरसाइकिल की उत्पादन क्षमता को काफी तेजी से बढ़ा दिया है।

ARAI ने दी मंजूरी

Atum Vader भारत में दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक है जिसे ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ARAI)ने मंजूरी दी है। आपको बता दें कंपनी ने  Atum 1.0 को अक्टूबर 2020 में  लॉन्च किया था। वहीं अब तक कंपनी लो-स्पीड कैफे रेसर की 1,000+ यूनिट सेल कर चुकी है।

कंपनी के मालिक ने दिया बयान

Atumobile के मालिक वामसी जी कृष्णा के Atum Vader लॉन्च पर कहा कि ये हमारी कंपनी के लिए गर्व का दिन है। इस बाइक को हम कुछ समय से बना रहे हैं और जब आप किसी के सपने को हकीकत में बदलते हैं तो काफी अच्छा महसूस होता है। ये हमारे टीम के लिए गर्व का समय है जिन्होने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ और बेस्ट बाइक देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.