Move to Jagran APP

आनंद महिंद्रा नहीं देंगे पीवी सिंधु को नई THAR उपहार, यूजर्स को दिया यह जवाब

फिलहाल महिंद्रा अपनी अपकमिंग एसयूवी XUV700 को लॉन्च करने के लिए काम कर रही है Mahindra XUV700 भारतीय बाज़ार में लगभग 15 अगस्त को पेश की जाएगी और अगले कुछ हफ्तों में इसे भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By BhavanaEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 05 Aug 2021 08:49 AM (IST)
आनंद महिंद्रा नहीं देंगे पीवी सिंधु को नई THAR उपहार, यूजर्स को दिया यह जवाब
कई शहरों में थार की डिलीवरी के लिए एक वर्ष से भी अधिक समय तक इंतजार करना पड़ रहा है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tokyo Olympic 2021: पीवी सिंधु ने जापान के टोक्यो में चल रहे 2020 ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। वह ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली अकेली पहली भारतीय महिला बनीं। पूरे देश ने उन्हें बधाई दी जा रही हैं, इस मौके पर आनंद महिंद्रा ने भी उन्हें बधाई दी। जिसके बाद प्रशंसकों ने आनंद महिंद्रा से पीवी सिंधु को एक थार उपहार में देने की बात कहना शुरू कर दिया। बता दें, कई मौकों पर लोगों से खुश होकर महिंद्रा थार को उपहार के रूप में दे चुके हैं।

loksabha election banner

आनंद महिंद्रा ने बताई थार ना देने की वजह

हालांकि यहां खास बात यह रही कि यूजर्स द्वारा थार उपहार में देने की बात पर आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा थार पर सवार पीवी सिंधु की एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों को जवाब देते हुए कहा कि "उनके गैरेज में पहले से ही एक है"। बता दें, पीवी सिंधु के पास थार का पुराना मॉडल है, इनके रियो, ब्राजील में 2016 ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के मौके पर आनंद महिंद्रा ने घोषणा की थी कि उन्हें थार उपहार के रूप में मिलेगी।

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 6 खिलाड़ियों को मिली नई थार

यह पहली बार नहीं है, जब आनंद महिंद्रा ने इस तरह से थार को उपहार में दिया हो। वह कई युवाओं को उनकी उपलब्धि के लिए कार उपहार में दे चु​के हैं। हाल ही में भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जीत के बाद, आनंद महिंद्रा ने श्रृंखला में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों को उपहार के रूप में नई थार की घोषणा की थी।

15 अगस्त को लॉन्च होगी नई एसयूवी

फिलहाल महिंद्रा अपनी अपकमिंग एसयूवी XUV700 को लॉन्च करने के लिए काम कर रही है, Mahindra XUV700 भारतीय बाज़ार में लगभग 15 अगस्त को पेश की जाएगी और अगले कुछ हफ्तों में इसे भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, बाजार में नई थार की मांग अधिक है, और शहर के हिसाब से चुने गए वर्जन के आधार पर आपको महीनों या एक वर्ष से भी अधिक समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.