Move to Jagran APP

Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग के लिए जानिए कितनी कीमत देनी होगी

2020 Kawasaki Versys की प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये की राशि देनी होगी

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 08:31 AM (IST)
Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग के लिए जानिए कितनी कीमत देनी होगी
Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग के लिए जानिए कितनी कीमत देनी होगी

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। नई Kawasaki Versys की बुकिंग शुरू हो चुकी है। इंडिया कावासाकी मोटर्स ने शुक्रवार को इसकी घोषणा कर दी थी। 2020 Kawasaki Versys की प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये की राशि देनी होगी। हालांकि, इस बाइक की कीमत क्या होगी इसकी कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद की जा रही कंपनी बाइक की लॉन्च पर इसकी कीमत का खुलासा करेगी। वहीं, जो ग्राहक इसकी प्री-बुकिंग करेंगे उन्हें यह बाइक अप्रैल 2019 के आसपास मिलेगी।

loksabha election banner

यहां जानना जरूरी है कि Kawasaki Versys 1000 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को कंपनी ने पहले ही पेश कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को भारत में ही असेंबल किया जाएगा और इसकी संख्या पहले से ही तय होगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो तय संख्या के बाद कंपनी इसकी बुकिंग को बंद कर देगी। कंपनी का मानना है कि भारत में इस बाइक की असेंबलिंग से इसकी कीमत पर तो असर पड़ेगा ही साथ ही ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा बाइक कम समय में उपलब्द करवाई जा सकेंगी।

कंपनियों के कुछ ऑफिशियल्स का कहना है कि पुरानी Versys 1000 को भारत में ग्राहकों से काफी बेहतर रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि नई Versys 1000 को भी ग्राहकों का पूरा साथ मिलेगा।

कंपनी का दावा है कि 2020 Kawasaki Versys में कई नए फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इस बाइक को उन जगहों को भी ध्यान में रख कर बनाया गया है, जहां कि गलियां काफी पतली होती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.