Move to Jagran APP

अजय देवगन ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan, अब तक चलाते थे ऐसी कारें

Ajay Devgn ने दुनिया की सबसे महंगी एसयूवी रोल्स रॉयस कल्लिनन Rolls Royce Cullinan खरीदी है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 11:21 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 11:21 AM (IST)
अजय देवगन ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan, अब तक चलाते थे ऐसी कारें
अजय देवगन ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan, अब तक चलाते थे ऐसी कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम भी उन लोगों में शुमार हो गया है, जिनके पास रोल्स रॉयस है। जी हां अजय देवगन ने रोल्स रॉयस की शानदार एसयूवी Rolls Royce Cullinan खरीदी है। Rolls Royce Cullinan के अलावा अजय देवगन के पास पहले से ही काफी शानदार कारें मौजूद हैं और हम यहां आपको उनके शानदार कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

रोल्स रॉयस कल्लिनन (Rolls Royce Cullinan)

इंजन और पावर की बात करें तो Rolls Royce Cullinan में 6751 सीसी का ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी12 इंजन दिया गया है जो कि 563 बीएचपी की पावर और 850 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Rolls Royce Cullinan की एक्स शोरूम कीमत 6.95 करोड़ रुपये है।

ऑडी क्यू7 (Audi Q7)

Audi Q7 में 2967 TDI डीजल इंजन है जो कि 249 पीएस की पावर और 600 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 73.82 लाख रुपये है।

मर्सिडीज बेंज एस क्लास (Mercedes Benz S Class)

Mercedes Benz S Class में 2996 सीसी का पेट्रोल इंजन है जो कि 367 बीएचपी की पावर और 500 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो इस लग्जरी सेडान की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,35,58,438 रुपये है।

रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue)

Range Rover Vogue में 3.0 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 190 केडब्ल्यू की पावर जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 1.81 करोड़ रुपये है।

मिनी कूपर एस (Mini Cooper S)

Mini Cooper S में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 192 एचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत 29.90 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: मात्र 4,999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha की ये दो शानदार Bikes, 8280 रुपये तक की करें बचत

ये भी पढ़ें: 22.7km का माइलेज देने वाली Kwid की खरीद पर मिल रही छूट, जानें कैसे उठाएं फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.