2023 Mini Cooper S की लॉन्च से लीक हुई तस्वीरें, जानें लॉन्च पर क्या है अपडेट

स्पॉटेड कार को एस बैजिंग की खासियत के रूप में देखा जा सकता है जो यह सुझाव देता है कि यह एक हाई-स्पेक मॉडल है। इंटीरियर की बात करें तो डैशबोर्ड मौजूदा मिनी कारों से अलग प्रतीत होता है जिसमें एक पारंपरिक गोलाकार सेंटर डिस्प्ले है।

BhavanaPublish: Sun, 12 Dec 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 07:45 AM (IST)
2023 Mini Cooper S की लॉन्च से लीक हुई तस्वीरें, जानें लॉन्च पर क्या है अपडेट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Electric Mini Spotted:  देश की सबसे छोटी और शानदार दिखने वाली मिनी कूपर एस के फ्रेश स्टाइल को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया की मानें तो नया मॉडल हाल ही में चीन के प्लांट में देखा गया है, और इस स्पॉटेड मॉडल को कई कवर्ड मिनी मॉडल के साथ पार्क करते हुए देखा जा सकता है। आइए विस्तार से बताते हैं, इस कार से जुड़ी खास जानकारी:

डिजाइन में हुए अहम बदलाव

लीक हुई तस्वीरों में एक्सटीरियर को देखा जा सकता है, जिसमें कई खास बदलाव किए गए हैं। इसके दोबारा से डिजाइन किए गए टेललाइट्स और एक रिमलेस सेंटर स्क्रीन शामिल है। दिलचस्प बात यह है, कि कार में कोई टेलपाइप नहीं दिख रहा है, और सामने के छोर पर बहुत सीमित मात्रा में एयर इनटेक दिए गए हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यह एक इलेक्ट्रिक या शायद एक हाइब्रिड मॉडल होने जा रहा है क्योंकि इसकी बॉडी के दाईं ओर एक टोपी भी दी गई है।

सामने आई इंटीरियर की जानकारी

इंटीरियर की बात करें तो डैशबोर्ड मौजूदा मिनी कारों से अलग प्रतीत होता है, जिसमें एक पारंपरिक गोलाकार सेंटर डिस्प्ले है। इसमें फ्लैट, बेयर डैश, माइनस ड्राइवर डिस्प्ले और फ्लोटिंग सर्कुलर सेंटर स्क्रीन भी दी गई है। हालांकि, स्क्रीन के नीचे कुछ (स्टीरियोटाइपिक-मिनी) स्विच के साथ स्टीयरिंग व्हील पर कुछ भौतिक नियंत्रण देखे जा सकते हैं। यहां कहने की जरूरत नहीं है, नए मिनी पर फ्रेमलेस सर्कुलर स्क्रीन एक टचस्क्रीन होगी। स्पॉटेड कार को "एस" बैजिंग की खासियत के रूप में देखा जा सकता है, जो यह सुझाव देता है कि यह एक हाई-स्पेक मॉडल है। साथ ही इस नए मॉडल के बाहर सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तनों में से एक फिर से डिज़ाइन किया गया टेललाइट्स है, वहीं इसका इंटीरियर अब एक नए आकार के साथ मिलता है

Edited By Bhavana

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept