Move to Jagran APP

20 अगस्त को लॉन्च होगी 2022 Scorpio Classic, देगी 14 फीसद अधिक माइलेज

इसमें दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन भी मिलता है जिसमें 7 सीटर और 9-सीटर शामिल हैं। Mahindra Scorpio Classic में एक नया 2.2L Gen 2 mHawk टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो 132bhp और 300Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है। इसके इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं।

By Atul YadavEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 05:21 PM (IST)
20 अगस्त को लॉन्च होगी 2022 Scorpio Classic, देगी 14 फीसद अधिक माइलेज
2022 Scorpio Classic जल्द होने वाली है लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा ने हाल ही में स्कॉर्पियो एन को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था। अब कंपनी 20 अगस्त को Scorpio Classic लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस गाड़ी को को पहले की तुलना में कई अपडेट मिले हैं, जिसे हाल ही में पेश की किया गया था। आइये जानते हैं कितनी खास है महिंद्रा की ये एक्सयूवी।

loksabha election banner

2022 Scorpio Classic के अपडेटेड मोटर को पहले की तुलना में 55 किग्रा हल्का होने का दावा किया गया है और यह 14 प्रतिशत बेहतर माइलेज देगी। कंपनी ने इसकी हैंडलिंग को बेहतर बनाने के लिए कुछ मैकेनिकल अपडेट किए हैं। जहां इसके रोल स्टिफनेस को बढ़ा दिया गया है वहीं बॉडी रोल को कम कर दिया गया है। एसयूवी ने स्टीयरिंग इनपुट को अपग्रेड किया है और हाई स्पीड हैंडलिंग दी गई है।

मॉडल लाइनअप को दो ट्रिम्स में पेश किया गया है, जिसमें S और S11 शामिल हैं। वहीं इसमें दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन भी मिलता है, जिसमें 7 सीटर और 9-सीटर शामिल हैं। Mahindra Scorpio Classic में एक नया 2.2L Gen 2 mHawk टर्बो डीजल इंजन दिया गया है, जो 132bhp और 300Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं।

नई स्कॉर्पियो क्लासिक में आपको फीचर्स की बहुत बड़ी लिस्ट मिलती है। टॉप स्पेक S11 में बॉडी-कलर्ड बंपर और डोर हैंडल के साथ-साथ स्मार्टफोन स्क्रीन मिररिंग के साथ 9 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा मॉडल को 16GB की इंटरनल स्टोरेज, डुअल-टोन ब्लैक और बेज थीम भी दिया गया है। लग्जरी फीचर्स में वुड ट्रिम्स, फ्रंट और रियर आर्म-रेस्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल को देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.