Move to Jagran APP

2022 Kia Seltos Facelift: भारत में जल्द दस्तक देने वाली है किआ की यह फेसलिफ्ट कार

Kia Seltos Facelift भारत में जल्द दस्तक दे सकती है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है और इसमें तीन इंजन के विकल्पों को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस कार को कई कॉस्मेटिक अपडेट और लेटेस्ट फीचर्स से भी लैस किया जाएगा।

By Sonali SinghEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:08 AM (IST)
2022 Kia Seltos Facelift: भारत में जल्द दस्तक देने वाली है किआ की यह फेसलिफ्ट कार
2022 Kia Seltos Facelift में मिलने वाले हैं कई शानदार फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। वाहन निर्माता कंपनी Kia भारत में अपनी अपकमिंग Seltos Facelift कार की टेस्टिंग में लगी हुई है। कुछ दिन पहले ही इस कार को भारतीय सड़कों पर स्पॉट किया गया था, जिसमें इसके लुक और डिजाइन के बारे में जानकारी मिली थी और अब इसके इंटीरियर के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। कहा जा रहा है कि इस कार को इसी साल के मध्य तक लॉन्च कर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

कैसा होगा लुक?

सेल्टोस फेसलिफ्ट की पहले मिली जानकारी के मुताबिक, इस कार को एक बिल्कुल फ्रेश लुक दिया गया है। यह कार एक अपडेटेड हेडलैंप यूनिट और नए LED डीआरएल के साथ आएगी। साथ ही इसे एक नया फ्रंट फेसिया भी मिलेगा। फीचर्स लिस्ट में नई फ्रंट ग्रिल, बड़े एयर-डैम, नई LED टेल लैंप और पीछे की तरफ बंपर भी देखने को मिलेगा। अपने पुराने मॉडल की तुलना में फेसलिफ्टेड मॉडल को अलॉय व्हील्स से भी लैस किया जाएगा। बता दें कि इसका पुराना मॉडल स्टील व्हील्स के साथ आता है।

पहले की तरह हो सकता है इंजन

सेल्टोस फेसलिफ्ट के इंजन को पहले की तरह रखा जा सकता है, जिसमें कार को तीन इंजन विकल्प मिलता है। इसका पहला इंजन 1.5 लीटर वाला नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है , जो 114hp की पावर जनरेट करता है। दूसरा इंजन 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो 138hp की पावर जनरेट करने में सक्षम है। इसका तीसरा इंजन विकल्प 1.5 लीटर वाला टर्बो-डीजल यूनिट है जो 114hp की पावर के साथ आता है। इन तीनों इंजनों को मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प भी मिलते हैं।

इन फीचर्स से किया जा सकता है लैस

इंटीरियर फीचर्स में नई सेल्टोस में पैनोरमिक सनरूफ मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा पूरे केबिन को ब्राउन और ब्लैक फिनिश के साथ लाया जा सकता है। फीचर लिस्ट में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कनेक्टेड कार टेक के साथ ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) और 6 एयरबैग मिलने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.