Move to Jagran APP

अपडेटेड वर्जन में लॉन्च होगी 2022 Kawasaki Ninja 400, कंपनी ने किया टीज; जानें क्या मिलेगा खास

एक तरफ जहां निंजा 400 ट्विन एलईडी हेडलाइट यूनिट्स और एक क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ एक पूरी तरह से नए लुक जैसे दिखाई दे रही है वहीं Z400 को एक विस्तृत हैंडलबार के साथ एक आक्रामक स्ट्रीटफाइटर डिज़ाइन मिलता है।

By Atul YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 05:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 07:08 AM (IST)
अपडेटेड वर्जन में लॉन्च होगी 2022 Kawasaki Ninja 400, कंपनी ने किया टीज; जानें क्या मिलेगा खास
नए अपडेट से साथ जल्द लॉन्च होगी कावासाकी की ये दमदार मोटरसाइकिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कावासाकी जल्द ही अपनी मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। जबकि कावासाकी की भारत लाइनअप स्थानीय रूप से निर्मित निंजा 300 के साथ शुरू होती है, इसके अधिकांश अंतरराष्ट्रीय बाजारों में ब्रांड की वैश्विक रेंज 400 रेंज से शुरू होती है जिसमें निंजा 400 और जेड 400 शामिल हैं। कंपनी ने अपडेटेड 2022 Kawasaki Ninja 400 को टीज किया है।

loksabha election banner

2022 कावासाकी को पूरी तरह से स्पोर्टी लुक में पेश किया जा रहा है, जहां ये गाड़ी पहले और भी पॉवरफुल हो जाएगी। कंपनी ने इस गाड़ी के उत्सर्जन मानदंडों को अपडेट किया है। निंजा 400 और जेड400 अब यूरोपीय बाजारों में अनिवार्य यूरो 5 उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करते हैं।

कावासाकी ने भारत में निंजा 400 की पेशकश की थी, इससे पहले 2020 की शुरुआत में इसे बंद कर दिया गया था, जब बीएस 6 को लागू किया गया था। स्पोर्ट्स बाइक यूरो 5 मानदंडों का पालन करने के साथ, यह भारतीय बाजार में वापसी करने की राह पर है। वास्तव में जापानी ब्रांड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फुली फेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक को भारत में जल्द ही लॉन्च करने का संकेत भी दिया है। Ninja 400 और Z400 दोनों एक ही प्लेटफॉर्म और अंडरपिनिंग्स पर आधारित हैं।

जहां निंजा 400 ट्विन एलईडी हेडलाइट यूनिट्स और एक क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ एक पूरी तरह से नए लुक जैसे दिखाई दे रही है, वहीं Z400 को एक विस्तृत हैंडलबार के साथ एक आक्रामक स्ट्रीटफाइटर डिज़ाइन मिलता है। दोनों मोटरसाइकिलों में सामान्य हाइलाइट्स, स्प्लिट-टाइप सीटें, एक पतला उठा हुआ टेल सेक्शन, एक मस्कुलर 14-लीटर फ्यूल टैंक दिए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च डेट को रिवील नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.