Ducati Scrambler 800: भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक देने वाली है डुकाटी स्क्रैम्बलर 800, जानें डिटेल्स

भारतीय बाजार में इस साल कई बाइक लॉन्च होने वाली हैं इसी बीच भारत में 2022 डुकाटी स्क्रैम्बलर 800 जल्द ही आने वाली है। वहीं कंपनी ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है तो चलिए जानते है इस बाइक की कीमत और माइलेज के बारे में।

Atul YadavPublish: Wed, 22 Jun 2022 02:21 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 07:07 AM (IST)
Ducati Scrambler 800: भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक देने वाली है डुकाटी स्क्रैम्बलर 800, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाली है Ducati Scrambler 800, कंपनी ने इसके बिक्री की जानकारी बाइक के टीजर को जारी करते हुए दी है। आपको बता दें जब से कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, लोगों की बेसब्री इस बाइक को लेकर बढ़ते जा रही है। इस बाइक को कंपनी नए कॉस्मेटिक अपडेट के साथ भारतीय बाजार में लेकर आ रही है। ये बाइक स्क्रैम्बलर रेंज में मौजूदा संस्करणों के साथ ही आएगी। अर्बन मोटर्ड में कंपनी ने इस बाइक को आर्कषक दिखानें के लिए एक ग्रैफिटी पेंट में एक स्टार सिल्क व्हाइट और डुकाटी जीपी 2019 रेड को जोड़ दिया है। ये बाइक एक फ्लैट सीट, लो हैंडलबार, साइड नंबर प्लेट और एक हाई-माउंटेड रेड फिनिश फ्रंट मडगार्ड के साथ आती है।

कैसा होगा इसका इंजन

नई स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड स्क्रैम्बलर के 803 सीसी के नए एडिशन पर आधारित है, जो 72 बीएचपी और 66.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है, इसका इंजनएल-ट्विन, एयर-कूल्ड से संचालित है। इसके मोटर को हाइड्रॉलिक रूप से नियंत्रित स्लिपर और सेल्फ-सर्वो वेट मल्टी-प्लेट क्लच के साधन से 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आगे 330 मिमी डिस्क और पीछे की ओर 245 मिमी डिस्क के द्वारा इसको चलाया जाता है। ये बाइक एबीएस कॉर्नरिंग के साथ आती है ।

कितनी है इसकी कीमत

इस बाइक के पहिए को काफी आर्कषक डिजाइन के साथ बनाया गया है, इसमें 17-इंच की स्पोक वाली यूनिट के साथ पहिए हैं जिनमें आगे की तरफ 120-सेक्शन पिरेली डियाब्लो रोसो III टायर है, जबकि पीछे के ओर बाइक में 180 सेक्शन का चौड़ा टायर दिया गया है। इस बाइक की सीट की ऊंचाई लगभग 805 मिमी है। इसके साथ ही इस गाड़ी में फीचर्स के तौर पर एक एलईडी हेडलैंप, टेललाइट और इंडिकेटर्स , यूएसबी सॉकेट और एक एलसीडी कंसोल है।

इस बाइक के कीमत की बात करें तो 10 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) कीमत की उम्मीद है। इस बाइक की टक्कर भारतीय बाजार में ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर और बीएमडब्ल्यू आर नौटी स्क्रैम्बलर से होगी।

लेखक-आयुषी चतुर्वेदी

Edited By Atul Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept