Move to Jagran APP

इन नए फीचर्स के साथ नई 2020 Mini Countryman हुई पेश, इतना देगी माइलेज

2020 Mini Countryman को यूएस में पेश कर दिया गया है यहां जानिए इसमें क्या कुछ खास है। (फोटो साभार MINI USA)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 12:05 PM (IST)
इन नए फीचर्स के साथ नई 2020 Mini Countryman हुई पेश, इतना देगी माइलेज
इन नए फीचर्स के साथ नई 2020 Mini Countryman हुई पेश, इतना देगी माइलेज

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2020 Mini Countryman को यूएस में पेश कर दिया गया है, Mini के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल को अब कंपनी ने 2020 में एक नया ट्रीटमेंट और फ्रेश लुक दिया गया है। बड़े बदलावों की बात की जाए तो इस कार के एक्सटीरियर में रीडिजाइन एलईडी हैडलैंप के साथ डीआरएल, रिवाइज्ड पियानो ब्लैक ग्रिल, एयर डैम पर पियानो ब्लैक, किनारों में नए कर्टेन ट्रीटमेंट और नए डिजाइन वाले एलॉय व्हील की रेंज दी गई है, जिसे अपनी पसंद के हिसाब से चुना जा सकता है। फिलहाल यह नहीं पता चला है कि नई Mini Countryman को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च किया भी जाएगा या नहीं किया जाएगा। यहां हम आपको यूएस वाले मॉडल की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

इंटीरियर की बात की जाए तो नई Mini Countryman में 5.0 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कि पहले Mini John Cooper Works और बिल्कुल इलेक्ट्रिक Mini Cooper SE में देखा गया है। बाकी केबिन लेआउट और डिजाइन के मामले में समान है। साथ ही ब्लैक केबिन के साथ टेन अपहोल्स्ट्री साथ ही सिल्वर और पियानो ब्लैक इंसर्ट्स इंटीरियर ट्रिम के ऑप्शन पहले की तरह की हैं। इसी के साथ स्पोर्टियर लुक वाले फुल ब्लैक केबिन का भी ऑप्शन है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mini Countryman S में पहले जैसा 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो कि 186 bhp की पावर जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात करें तो यह इंजन 4 व्हील ड्राइव (4WD) वेरिएंट्स में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड है। वहीं Mini Cooper SE Countryman में 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा हुआ है और यह 7.6 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक की मदद से 27 km का माइलेज दे सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.