Move to Jagran APP

हुंडई और टाटा की कारों पर मिल रहे हैं समर डिस्काउंट ऑफर्स, जानिये

गर्मियों के इस सीजन में कार कंपनियां काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई हैं

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 07:44 PM (IST)
हुंडई और टाटा की कारों पर मिल रहे हैं समर डिस्काउंट ऑफर्स, जानिये

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क) वैसे तो देश में गाड़ियों पर पूरे साल ही डिस्काउंट और ऑफर्स चलते रहते हैं लेकिन कुछ सीजन ऐसे होते हैं जहां पर ऑफर्स काफी अच्छे मिलते हैं गर्मियों के इस सीजन में कार कंपनियां काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई हैं, आइये जानते हैं...

loksabha election banner

हुंडई ग्रैंड आई 10 पर कूल ऑफर: हुंडई ने अपनी इस कार पर काफी अच्छा ऑफर दिया है, ग्रैंड आई 10 पर इस समय 87,500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, साथ में आप अपनी इनकम के हिसाब से EMI का भुगतान कर सकते हैं, कम से कम EMI 1239 रुपये की होगी हुंडई ग्रैंड आई 10 की स्पेशल कीमत 4.29 लाख रुपये से शुरू होती है ग्रैंड आई 10 पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है, और इसके दोनों ही इंजन बढ़िया परफॉर्म करते हैं।

टाटा की कारों पर मिल रहे हैं समर ऑफर्स: टाटा मोटर्स अपनी छोटी कार टियागो  पर इस समय 2500 का ऑफर दे रही है, इस समय यह टाटा की बेस्ट सेल्लिंग कारों में से एक है, इसकी कीमत 3.35 लाख रुपये से शुरू होती है, टियागो पेट्रोल और डीजल इंजन  में उपलब्ध है।इसके अलावा कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर पर टाटा मोटर्स 38000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।  यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन में है और इसकी कीमत 4.84 लाख रुपये से शुरू होती है।

इसके अलावा जेस्ट की खरीद पर आप 63000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं, इसकी एक्सशो रूम कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होती है। हेक्सा SUV पर कंपनी की तरफ से 58000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 12.49 लाख रुपये है। वही बात टाटा स्ट्रोम की करें तो कंपनी इस गाडी पर सबसे ज्यादा 75000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.