Move to Jagran APP

Mercedes, Ferrari और Aston Martin की ये कारें 2019 में उड़ाएंगी आपके होश

भारतीय बाजार में अगले साल लॉन्च होंगी ये तीन स्पोर्ट्स कारें

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 08:43 AM (IST)
Mercedes, Ferrari और Aston Martin की ये कारें 2019 में उड़ाएंगी आपके होश
Mercedes, Ferrari और Aston Martin की ये कारें 2019 में उड़ाएंगी आपके होश

नई दिल्ली (नई दिल्ली)। आज हम आपको तीन ऐसी स्पोर्ट्स कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रही हैं। हम आपको इन कारों के अनुमानित फीचर्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में बताएंगे, साथ ही यह भी बताएंगे कि इनकी भारत में क्या कीमत होगी। तो जानते हैं इन कारों के बारे में।

loksabha election banner

Aston Martin DBS Superleggera

जेम्स बॉन्ड की मूवीज और अपने प्रीमियम फीचर्स के लिए पहचाने जाने वाली लग्जरी कार Aston Martin DBS Superleggera में पावर के लिए 5.2-लीटर का V12 इंजन दिया गया है, जो 725 हॉर्सपावर की मैक्सिमम पावर पैदा करता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी ने अगले साल के जून तक भारत में लॉन्च कर सकती है। इसकी अनुमानित एक्स शोरूम कीमत करीब 6 करोड़ रुपये होगी।

Mercedes AMG GT 4 Door Coupe

रिपोर्ट्स की मानें तो Mercedes की यह पावरफुल कार दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकती है। इनमें पहले वेरिएंट में 3.0-लीटर, इन-लाइन, 6-सिलिंडर इंजन दिया जाएगा तो वहीं, दूसरे वेरिएंट में 4.0-लीटर, इन-लाइन, V8 इंजन दिया जाएगा। Mercedes अपनी इस कार को अगले साल यानी की 2019 के अंत तक लॉन्च कर सकती है। उम्मीद की जा रही है Mercedes-AMG GT 4-Door Coupe की संभावित कीमत करीब 1.4 करोड़ रुपये से लेकर 1.8 करोड़ रुपये तक होगी।

Ferrari 488 Pista

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ferrari अपनी 488 Pista के Coupe और Spider वर्जन को अगले साल यानी की 2019 के बीच में भारत में लॉन्च करेगी। इन वर्जन में पावर के लिए में 3.9-लीटर, ट्विन-टर्बो इंजन दिया गया है, जो 721 हॉर्स पावर की मैक्सिमम पावर जनरेट करता है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 5 से 6 करोड़ रुपये होगी। 

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स

अमिताभ से लेकर कैटरीना तक, इन 7 Bollywood स्टार्स के पास हैं दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.