Move to Jagran APP

ये है Kia Sonet एसयूवी का सबसे सस्ता मॉडल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

कई बार लोग किफायती होने के बाद भी सॉनेट को नहीं ख़रीद पाते हैं क्योंकि उनका बजट नहीं बन पाता है। ऐसे में आप इसके बेस मॉडल को चुन सकते हैं। बेस मॉडल किसी भी कार का सबसे सस्ता मॉडल होता है जिसमें फीचर्स को कम कर दिया जाता है।

By Vineet SinghEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 08:07 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 09:47 AM (IST)
ये है Kia Sonet एसयूवी का सबसे सस्ता मॉडल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स
ये है Kia Sonet एसयूवी का सबसे सस्ता मॉडल (फोटो क्रेडिट: किआ)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में कुछ समय के ही अंतराल में Kia Sonet सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये मार्केट की सबसे हाईटेक किफायती एसयूवी है जिसे इसके स्टाइलिश डिजाइन से लेकर जबरदस्त फीचर्स के लिए पसंद किया जा रहा है। हालांकि कई बार लोग किफायती होने के बाद भी सॉनेट को नहीं ख़रीद पाते हैं क्योंकि उनका बजट नहीं बन पाता है। ऐसे में आप इसके बेस मॉडल को चुन सकते हैं। बेस मॉडल किसी भी कार का सबसे सस्ता मॉडल होता है जिसमें से कुछ फीचर्स को कम कर दिया जाता है। तो चलिए जानते हैं सॉनेट के बेस मॉडल की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में सब कुछ।

loksabha election banner

अगर किआ सॉनेट के बेस मॉडल की बात करें तो ये है HTE ट्रिम जिसे ग्राहक 6,79,000 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर खरीद सकते हैं। ये कीमत किसी हैचबैक जितनी है जो आसानी से अफोर्ड की जा सकती है। ऐसे में आप इस दमदार एसयूवी को आसानी से खरीद पाएंगे।

फीचर्स

अगर बात करें सॉनेट के बेस HTE ट्रिम के फीचर्स की तो इसमें ग्राहकों को ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर, हार्टबीट टेल लैंप, रियर एसी वेंट्स के साथ एयर कंडीशनर, 8.89 सेमी (3.5") मोनो कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्कुलर फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, प्रीमियम फैब्रिक सीट्स - ब्लैक और इलेक्ट्रिक एडजस्ट आउटसाइड मिरर्स दिया जाता है।

अगर एक्सटीरियर की बात करें तो इसके फ्रंट में Kia की सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल, हैलोजन हेडलैम्प, रियर स्किड प्लेट्स, स्टील कवर के साथ R15 स्टील व्हील, रियर सेन्ट्रल गार्निश- रिफ्लेक्टर कनेक्टेड टाइप और पोल टाइप एंटेना दिया जाता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात करें तो इस दमदार एसयूवी की ऊंचाई 1610 मिमी, लंबाई 3995mm, चौड़ाई 1790mm, व्हीलबेस 2500 मिमी और बूट स्पेस 392 लीटर का है जिसमें ग्राहक अपना काफी सारा सामान रख सकते हैं।

किआ सॉनेट भारत में मौजूद सबसे सस्ती एसयूवीज में से एक है। इसको जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कस्टमर्स इसके कई मॉडल्स को खरीद रहे हैं जिसकी वजह से इसे खरीदने का वेटिंग पीरियड बढ़ गया है। इसे खरीदने के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.