This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

MG Astor का ये है सबसे सस्ता मॉडल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स ने कल भारत में अपनी सबसे किफायती एसयूवी एस्टर को बिक्री के लिए उतार दिया। इसकी शरुआती कीमत 9.78 लाख रुपये रखी गई है। आइये इसके बेस वेरिएंट के फीचर्स लेकर पावर तक के बारे में सबकुछ जानते हैं।

Rishabh ParmarWed, 13 Oct 2021 09:29 AM (IST)
MG Astor का ये है सबसे सस्ता मॉडल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Motor India ने देश में MG Astor मिड-साइज़ SUV लॉन्च कर दी है। नए मॉडल ने 9.78 लाख रुपये से 16.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत सीमा में बाजार में प्रवेश किया है, आपको बता दें यह कीमतें नवंबर और दिसंबर 2021 में किए जाने वाले डिलीवरी के पहले बैच की 5 हज़ार एस्टर पर पर ही मान्य होंगी। हमारा मानना ​​है कि कि एमजी एस्टोर के बेस वेरिएंट, स्टाइल की कीमत न केवल मार्केट में पहले से मौजूद बाकी कंप्टीटर्स को टक्कर देने के लिए काफी प्रभावशाली हैं, बल्कि इसका बेस ट्रिम भी काफी फीचर लोडेड है। आइये आपको बताते हैं एमजी एस्टर के के बेस मॉडल के फीचर्स और इंजन के बारे में सबकुछ।

MG Astor बेस वेरिएंट कीमत : एमजी की हाल ही में लॉन्च हुई एसयूवी एस्टर का स्टाइल बेस वेरिएंट है, जिसकी शुरुआती कीमत 9.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) तय की गई है। इस कीमत पर, MG Astor का बेस वेरिएंट Hyundai Creta (10.16), Kia Seltos (9.95), Skoda Kushaq (10.50) और Volkswagen Taigun (10.50) की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमतों की तुलना में अधिक किफायती है।

MG Astor बेस वेरिएंट फीचर्स : MG Astor Style यानी की एस्टर बेस वेरिएंट सिर्फ कीमत के मामले में ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ता नज़र आता है। एस्टर के बेस वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक फुल-एलईडी 'हॉकी' हेडलैम्प्स विद एलईडी डीआरएल, रियर डिफॉगर और फॉग लैंप, रिमोर कीलेस एंट्री + फोल्डेबल चाबी, 10 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, पीएम 2.5 फिल्टर के साथ ऑटोमेटिक एसी तीन मोड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पावर स्टीयरिंग डैश, सेंटर कंसोल, डोर ट्रिम्स पर लेदरेट लेयरिंग इलेक्ट्रोनिक इस्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल डिसेंट कंट्रोल, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक जैसे कुछ फीचर स्टैंडर्ड तौर पर देखने को मिलते हैं।

MG Astor बेस वेरिएंट इंजन : MG Astor के बेस वेरिएंट के इंजन और पॉवर की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर VTi-TECH पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट 110PS की मैक्सिमम पावर और 144Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। स्टाइल वैरिएंट में, इंजन को 5-स्पीड एमटी के साथ जोड़ा गया है। आपको हाईयर वेरिएंट में CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिल जाता है।

Edited By Rishabh Parmar