10 लाख के अंदर आती हैं ये 7 सीटर कारें, KIA Carens, Ertiga और Bolero जैसे गाड़ियों के नाम शामिल

अगर आपके पास 10 लाख रुपये तक का बजट है और आप इस बजट के अंदर अपने बड़े परिवार के लिए 7 सीटर कार खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें जहां 4 7 सीटर कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Atul YadavPublish: Mon, 13 Jun 2022 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 07:18 AM (IST)
10 लाख के अंदर आती हैं ये 7 सीटर कारें, KIA Carens, Ertiga और Bolero जैसे गाड़ियों के नाम शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आपका परिवार बड़ा है और आप 7-सीटर फैमिली कार चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं उन गाड़ियों के बारे में जो 7 सीटर तो हैं ही साथ ही साथ कीमत के मामले में भी 10 लाख रुपये के अंदर हैं।

किआ कैरेंस- 9.60 लाख रुपये 

किआ की हालिया लॉन्च 7 सीटर कार किआ कैरेंस बेहतरीन फीचर्स से लैस है। अगर आपको बजट 10 लाख के आस पास है तो इस गाड़ी को आप अपने विकल्प के तौर पर देख सकते हैं। Kia Carens उन कुछ कारों में से एक है जिनकी सात-सीटर कॉन्फ़िगरेशन कीमत 10 लाख रुपये से कम है। कार की कीमत 9.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

महिंद्रा बोलेरो नियो- 9.9 लाख रुपये 

Mahindra Bolero Neo ने भी SUV सेगमेंट में 10 लाख रुपये के प्राइस ब्रैकेट के तहत बोलेरो नियो की घोषणा करके धूम मचा दी। बोलेरो नियो सात-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है, जो इसकी कीमत सीमा में प्रशंसनीय है। हालांकि, दो अतिरिक्त सीटों को किनारों पर रखा गया है जो उन्हें सुरक्षा के लिए एक चिंता का विषय बनाते हैं। बोलेरो नियो की कीमत 9.29 लाख रुपये से शुरू होती है।

मारुति सुजुकी अर्टिगा- 8.35 लाख रुपये 

मारुति अर्टिगा को शुरुआत में एमपीवी सेक्शन में टोयोटा इनोवा को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया था। अब, इनोवा ने कुछ मूल्य खंडों को आगे बढ़ाया है, जिससे अर्टिगा बजट एमपीवी खंड पर हावी हो गई है। अर्टिगा मारुति सुजुकी के भरोसेमंद 1.5-लीटर इंजन के साथ आती है और सीएनजी के लिए एक विकल्प भी है, जो एमपीवी के इस सेगमेंट में लगभग अनसुना है।

रेनो ट्राइबर- 5.76 लाख रुपये

रेनॉल्ट ट्राइबर रेनो के स्थिर वाहनों में से एक है जिसने खरीदारों को आकर्षित किया है। कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर बनाए रखने के बावजूद वाहन सात सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आता है। अपील में जो जोड़ता है वह वाहन के लिए 4-स्टार एनसीएपी रेटिंग है। कार की कीमत 5.76 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 10 लाख रुपये के नीचे है।

Edited By Atul Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept