kathua, Kho-kho team welcomed on winning the tournament

टूर्नामेंट जीतने पर खो-खो टीम का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, कठुआ: अंतर-कॉलेजिएट टूर्नामेंट के फाइनल में उत्कृष्ट जीत हासिल करने वाली कठुआ डिग्री कॉलेज की टीम का जोरदार स्वागत किया गया।

सोमवार को टूर्नामेंट में जीत हासिल करने के बाद कॉलेज पहुंची टीम के खिलाड़ियों का प्रधानाचार्य प्रो.आसाराम शर्मा ने हार पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें अपने अंदर इसी तरह हर मैच में जीत की भूख को बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने ने खो खो टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि कॉलेज के छात्र शिक्षा क्षेत्र के साथ, एनसीसी, एनएसएस और खेलों में बढि़या प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कॉलेज के विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों को सभी सुविधाएं प्रदान करने में फिजीकल डायरेक्टर डॉ. बलबिंदर सिंह और कॉलेज स्पो‌र्ट्स बोर्ड के प्रयासों की सराहना की। वहीं इस मौके पर डॉ. बलबिंदर सिंह ने बताया कि फाइनल में जीडीसी कठुआ का मुकाबला जीडीसी सांबा के साथ हुआ जिसमें जीडीसी कठुआ ने जीडीसी साबा को 10-04 अंक अंतर से हराया। इस इंटरकॉलेजिएट खो-खो पुरुष टीम में अर्जुन कुमार, पुष्पेंद्र सिंह, दनेश रसगोत्रा, रॉबिन सिंह, अंकुश जसरोटिया, संजीव कुमार, सौरव भड़वाल, शिधात, अजय कुमार, जसबीर कुमार, पवन सिंह, राजिंदर सिंह ने हिस्सा लिया था। इस अवसर पर कॉलेज स्पो‌र्ट्स बोर्ड के सदस्य प्रो.

सुमनेश जसरोटिया, डॉ. सुमित दुबे, डॉ. केहर सिंह, डॉ. रचना देवी, डॉ. वरिंद्र सिंह, श्री शेखर रैना सहित बड़ी संख्या में संकाय सदस्यों और कॉलेज के छात्रों ने भाग लिया।

Read Source