Disha and CGPCC's winning debut

दिशा व सीजीपीसीसी की विजयी शुरुआत

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में बी डिवीजन जिला क्रिकेट लीग की शुरुआत जिला स्कूल एवं कांटी हाई स्कूल मैदान में हुई। पहले मैच में चौहान घिरनी पोखर क्रिकेट क्लब (सीजीपीसीसी) ने राइजिंग स्टार क्रिकेट एकेडमी को एक विकेट से पराजित किया जबकि दूसरे मैच में दिशा क्रिकेट एकेडमी ने आईसीए जूनियर को 198 रनों के विशाल अंतर से पराजित किया।

जिला स्कूल मैदान में टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित तीस ओवरों में सात विकेट खोकर 101 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें रणदीप ने 18, आशुतोष ने 16, विशाल ने 14 रनों का योगदान दिया। सीजीपीसीसी के लिए शशि भूषण ने तीन, रंजन कुमार ने दो एवं अंशु कुमार ने एक विकेट लिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सीजीपीसीसी ने 18 वें ओवर में एक विकेट शेष रहते जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। इसमें चंदन गिरि ने 28, शशि भूषण ने 23 एवं आदित्य ने 12 रन जोड़े। राइजिंग के लिए प्रवीण पांच, दिवांशु ने दो एवं अमन ने एक विकेट लिए। प्रवीण एवं शशि भूषण को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

वहीं कांटी हाई स्कूल मैदान में टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिशा क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 35 ओवरों में उदय के 80, एहसान के 64 एवं गुड्डू के 40 रनों की मदद से 297 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। आइसीए जूनियर के लिए विवेक ने तीन, प्रमोद व सुल्तान ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आईसीए 26.4 ओवर में 99 रन बनाकर आउट हो गई। सुल्तान ने 52 रनों की पारी खेली। विजेता टीम के लिए गुडडू ने चार, ऋतु ने दो विकेट लिए। इससे पूर्व पहले मैच का उद्घाटन संघ के अध्यक्ष उत्पल रंजन एवं दूसरे का सचिव मनोज कुमार ने किया।

Read Source