Move to Jagran APP

नए शहर में पहली नौकरी की शुरुआत कीजिए नए आशियाने के साथ

आज ही अपना फ्लैट देखिए, पसंद आने पर ऑनलाइन बुकिंग कीजिए और तैयार हो जाइये पहली नौकरी के ज़रिये अपने सभी सपनों को साकार करने के लिए।

By Vikas JangraEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 11:50 AM (IST)
नए शहर में पहली नौकरी की शुरुआत कीजिए नए आशियाने के साथ
नए शहर में पहली नौकरी की शुरुआत कीजिए नए आशियाने के साथ

एक नए शहर में पहली नौकरी और इससे जुड़े कई सारे सपने। यकीनन एक नए शहर में घर से दूर आपको वो आज़ादी मिलेगी जो हमेशा से आपने चाही थी, लेकिन इसके साथ ही कई चुनौतियां भी आपके सामने आएंगी। एक नए शहर में आपके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी कि घर से दूर आपको एक ऐसा घर ढूंढना होगा, जो आपको नए शहर में अपनी पहली नौकरी में स्थिरता का एहसास दिलाए और साथ ही आपके संघर्ष के दिनों मे आपका साथ दे। लेकिन एक नए शहर में इस तरह का घर ढूंढ पाना ही आपके लिए सबसे बड़ी मुश्किल साबित होता है।

loksabha election banner

घर की तलाश में ब्रोकर और डीलर की मदद लेना एक बेहद ही आम बात होती है। लेकिन ब्रोकर और डीलर को ब्रोक्रेज और सिक्योरिटी देना पहली नौकरी करने आए युवा के लिए मुमकिन नहीं होता। अगर किसी तरह से डीलर और ब्रोकर को कमीशन देकर फ्लैट ले भी लिया जाए तो उसके बाद भी आपको मानसिक शांति नहीं मिल पाती, क्योंकि आए दिन आपको किसी न किसी वजह से घर की मैनेटेनेंस को लेकर परेशानी उठानी पड़ती है। साथ ही डीलर और ब्रोकर के पास आपको सिर्फ़ पीजी के विकल्प ही मिलेंगे।

पीजी में रहने का मतलब है कि किसी कारागार में अनगिनत पाबंदियों के साथ रहना। पीजी में आपको शर्तों की एक बड़ी फेहरिस्त थमा दी जाती है जैसे ‘’10 बजे के बाद गेट बंद हो जाएगा’’, ‘’म्यूज़िक नहीं चला सकते’’, ‘’गेट-टूगैदर नहीं कर सकते’’ और ऐसी ही कई अनगिनत शर्तें। यकीनन शर्तों और पाबंदियों के बीच पहली नौकरी कर पाना और उसमें सफलता हासिल कर पाना आपके लिए पेचीदा होता जाएगा। ऐसे में आपको ज़रूरत है एक ऐसे साथी की जो आपके लिए एक बेहतर घर की तलाश में आपकी मदद करे। आपका ऐसा ही साथी है Nestaway!

Nestaway! होम रेंटल सर्विस प्रोवाइडर हैं जो पहली नौकरी के लिए शहरों का रूख़ करने वाले युवाओं की ज़रूरत को समझते हैं और उसी के मुताबिक एक अनुकूल घर तलाशने में आपकी मदद करते हैं। साथ ही शहरों में नौकरी करने आए युवाओं की आर्थिक क्षमता समझते हुए उन्हें Nestaway! से बुकिंग के लिए सिर्फ़ 2 महीने का सिक्योरिटी डिपोज़िट करना होता है।

साथ ही आपको बुकिंग के लिए किसी भी तरह का कमीशन देने की ज़रूरत नहीं होगी और न ही शर्तों के साथ समझौता करने की ज़रूरत होगी। Nestaway! पर घर बुक करना बेहद ही आसान है, आप Nestaway! की ऐप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर सकते हैं या फिर www.nestaway.com पर लॉग इन कर आसानी से ऑनलाइन ही अपना पसंदीदा घर बुक कर सकते हैं।  

Nestaway!  की सबसे ख़ास बात ये है कि आप बुकिंग के दो दिन बाद ही घर में मूव-इन हो सकते हैं।Nestaway!  पर घर बुक करने के साथ ही आपको मिलता है असिस्टिड मैनटेनेंस का भरोसा, अब आपको सिर्फ़ एक कॉल पर ही मिलेगी हर तरह की मैनटेनेंस फैसिलिटी।

तो आज ही अपना फ्लैट देखिए, पसंद आने पर ऑनलाइन बुकिंग कीजिए और तैयार हो जाइये पहली नौकरी के ज़रिये अपने सभी सपनों को साकार करने के लिए, क्योंकि आपके घर से जुड़ी सभी परेशानियों का हल बनेगा  Nestaway!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.