Move to Jagran APP

‘पकड़वा शादी’ पर आधारित है फिल्म Jabariya Jodi, रिलीज से पहले फैन्स काफी उत्साहित

फिल्म Jabariya Jodi की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है लेकिन लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 02:05 PM (IST)
‘पकड़वा शादी’ पर आधारित है फिल्म Jabariya Jodi, रिलीज से पहले फैन्स काफी उत्साहित
‘पकड़वा शादी’ पर आधारित है फिल्म Jabariya Jodi, रिलीज से पहले फैन्स काफी उत्साहित

फिल्म Jabariya Jodi की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है, लेकिन लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही अपनी आने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए देशभर के विभिन्न शहरों की यात्रा कर रहे हैं, जहां उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। फिल्म Jabariya Jodi इन दोनों की एक साथ दूसरी फिल्म है और युवा इन्हें दोबारा देखने के लिए बेताब हैं। इससे पहले ये दोनों 2014 में फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में एक साथ दिखे। फैन्स से मिलने और मीडिया के साथ बातचीत करने के लिए इन दोनों कलाकारों ने लखनऊ, चंडीगढ़, अहमदाबाद, इंदौर, पुणे और दिल्ली की यात्रा की।

loksabha election banner

यह फिल्म उत्तर प्रदेश में प्रचलित ‘पकड़वा शादी’की प्रथा के इर्द-गिर्द घूमती है। अपनी यात्रा के दौरान इस फिल्मी Jabariya Jodi ने असली जबरिया दूल्हे से मुलाकात की और उनकी कहानी के बारे में जाना। इसके अलावा सिद्धार्थ और परिणीति ने स्थानीय जायकों का आनंद लेने के लिए कुछ समय निकाला और वहां के प्रसिद्ध बाजारों का दौरा किया। अपनी यात्रा के दौरान दोनों चंडीगढ़ विश्वविद्यालय भी गए और छात्रों के साथ बातचीत की। इसके अलावा ‘Khadke Glassy' पर कॉलेज के छात्रों के साथ डांस भी किया।

दिल्ली में सिद्धार्थ और परिणीति ने असली जबरिया दूल्हे और डीयू के छात्रों के साथ बातचीत की। दोनों दिल्ली के कनॉट प्लेस भी गए और वहां का विश्व प्रसिद्ध ‘फायर पान’ भी खाया। बता दें कि सिद्धार्थ इस फिल्म में अभय सिंह की भूमिका में हैं, जो बिहार का एक बाहुबली है। अपने रोल में जान डालने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ को फिल्म के दौरान कई सारे पान भी खाने पड़े थे। अपनी यात्रा के दौरान इस जोड़ी ने लखनऊ की भी यात्रा की और एक मॉल में लिट्टी चोखा का आनंद भी लिया। यह बिहार का लोकप्रिय व्यंजन है और फिल्म की शूटिंग के दौरान कलाकारों ने एक दृश्य में स्थानीय पकवान लिट्टी चोखा भी खाया था।

फिल्म Jabariya Jodi के लिए शहर भर के हजारों फैन्स अपना उत्साह दिखा रहे हैं और उनका उत्साह देखते ही बन रहा है। फिल्म का संगीत और इसकी अनूठी कहानी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की इस आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कई तरह के रंग आपको देखने को मिलेंगे। स्थानीय बोली के साथ बोले गए डायलॉग लोगों को बहुत हंसाने वाले हैं। साथ ही अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा की सधी हुई एक्टिंग भी आपको पसंद आएगी।

बता दें कि फिल्म Jabariya Jodi को प्रशांत सिंह ने निर्देशित किया है, जबकि शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स और शैलेश आर. सिंह की कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.