Move to Jagran APP

बउआ की टोली को कहें हाय ! : ZERO के निर्माताओं ने लॉन्च की फैन्स के साथ जुड़ने की मुहिम

ये एक तरह का बेहद ही अनूठी मार्किंटिंग है जहां बउआ के फैन्स ZERO मर्चेंडाइज, ऑटोग्राफ पोस्टर और कई बेहतरीन चीज़ें जीत सकते हैं।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 06:01 PM (IST)
बउआ की टोली को कहें हाय ! : ZERO के निर्माताओं ने लॉन्च की फैन्स के साथ जुड़ने की मुहिम
बउआ की टोली को कहें हाय ! : ZERO के निर्माताओं ने लॉन्च की फैन्स के साथ जुड़ने की मुहिम

बउआ की टोली अब शहर में है और फैन्स के पास एक बेहतरीन मौका है बउआ के खासम-खास बनने का। अब आप पूछेंगे कैसे? ZERO के निर्माताओं ने आज अपने अनूठे फैन इंगेजमेंट प्रोग्राम की घोषणा की जहां बउआ सिंह के फैन प्वॉइंट कमाकर उसके खासम खास बन सकते हैं।

loksabha election banner

ये एक तरह का बेहद ही अनूठी मार्किंटिंग है जहां बउआ के फैन्स ZERO मर्चेंडाइज, ऑटोग्राफ पोस्टर और कई बेहतरीन चीज़ें जीत सकते हैं। इसी के साथ दूसरे गिफ्ट्स में शाहरुख खान के ऑटोग्राफ पोस्टर्स, पेटीएम से मूवी टिकट कैशबैक और आकर्षक बउआ मर्चेंडाइज़ भी शामिल हैं।

इसके लिए आपको सिर्फ इतना करना है कि bauuakiToli वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनानी है, इसे अपनी फेसबुक या ट्विटर प्रोफाइल से लिंक करना है और Red Chillies Entertainment पेज से रोज़ाना जुड़े रहना है जिससे आप ज़्यादा से ज़्यादा प्वॉइंट कमा पाएंगे। हर एक्टिविटी के साथ फैन्स बउआ के करीब होते जाएंगे और साथ ही उन्हें 'ZERO' फिल्म की स्टार कास्ट से मिलने का बेहतरीन मौका भी मिल सकता है।

बउआ की टोली के बारे में बोलते हुए Red Chillies Entertainment की मार्किटिंग हेड बिंदा डे का कहना है कि ‘’ज़ीरो को जिस तरह फैन्स का प्यार मिला है उसके लिए हम शुक्रगुज़ार हैं, बउआ की टोली के ज़रिये हम फैन्स को सबके प्यारे बउआ के साथ मज़ेदारी तरीके से जोड़ना चाहते हैं। ‘’

बउआ की टोली वेबसाइट लाइव हो चुकी है, लिहाज़ा शाहरुख, बउआ और ZERO के फैन्स को प्वॉइंट्स जुटाने के लिए सिर्फ अपना प्रोफाइल वेबसाइट पर बनाना है। इस तरह आप बउआ सिंह के खासम-खास बन सकते हैं।

तो आज ही साइन-अप करें और बउआ के खासम-खास बनने के लिए उसकी टोली से जुड़ें: https://bauuakitoli.com

फिल्म ZERO के बारे में

Red Chillies Entertainment और Colour Yellow Productions साथ मिलकर फिल्म ZERO ला रहे हैं, जिसे प्रोड्यूस किया है गौरी खान ने और इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरुख खान के साथ दिखेंगी अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ। आनंद एल राय निर्देशित ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को बड़े पर्दे पर उतरने के लिए तैयार है।

Red Chillies Entertainment के बारे में

शाहरुख खान और प्रोड्यूसर, इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने साल 2002 में Red Chillies Entertainment की स्थापना की। जो एक फिल्म स्टूडियो है जिसने मॉर्डन इंडिया के सिनेमा जगत को कुछ बेहद ही शानदार फिल्मों का तोहफा दिया है।

लेखक: चंद्रमोहन जिंदल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.