Move to Jagran APP

एयर एशिया के जरिए अपने सपनों की उड़ान को हकीकत में बदलें

एयरएशिया एकमात्र ऐसी एयरलाइन है, जो नित नयी डील प्रस्तुत कर चर्चा में बनी हुई है और इसी तर्ज को आगे बढ़ाते हुए कंपनी एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 12:29 PM (IST)
एयर एशिया के जरिए अपने सपनों की उड़ान को हकीकत में बदलें
एयर एशिया के जरिए अपने सपनों की उड़ान को हकीकत में बदलें

कुछ सालों पहले तक हवाई यात्रा लोगों का सपना हुआ करती थी और इसको सिर्फ रईसों का यात्रा साधन समझा जाता था, लेकिन बदलते समय के साथ यातायात संसाधनों की स्थिति बेहतर और बेहतर होती चली गयी, जिसके परिणामस्वरूप अत्यंत महंगी मानी-जाने वाली हवाई यात्रा आज यातायात का एक सामान्य विकल्प बन गयी। अब तो चाहे ऑफिशियल प्रोजेक्ट हो या बिज़नेस सेमिनार, या फिर देश के बाहर जाकर सुकून भरी छुट्टी बिताने का मन, समय की बचत को ध्यान में रखते हुए सभी हवाई यात्रा को प्राथमिकता देते हैं।

loksabha election banner

अब आपके बैग पैक करने का कारण चाहे जो भी हो, लेकिन आपकी यात्रा को आसान बनाने का काम करती हैं एयरलाइन कंपनीज और एयरएशिया इन्हीं एयरलाइन में से एक है जो अनेक स्थानों की एयर-टिकट सस्ती कीमत पर मुहैया करा रही है। जी हां, एयरएशिया एकमात्र ऐसी एयरलाइन है, जो नित नयी डील प्रस्तुत कर चर्चा में बनी हुई है और इसी तर्ज को आगे बढ़ाते हुए एयरएशिया ने बोम-कुल (बॉम्बे से कुआला-लुम्पुर) की एयर टिकट का धमाकेदार ऑफर पेश किया है।

 

विदेश के लिए उड़ान भरने की चाह रखने वाले लोगों के पास यह एक सुनहरा मौका है, जब वे सिर्फ 4,299 रुपये यानि बहुत ही सस्ती कीमत अदा कर ‘मुंबई से कुआला लुम्पुर की इंटरनेशनल फ्लाइट का लुफ़्त उठा सकते हैं। इतना ही नहीं एयरएशिया ऐसे ही कम दामों में कुआला-लुम्पुर के अलावा मेलबॉर्न, लैंगकॉवी, पर्थ और लॉम्बॉक जैसे मनमोहक स्थलों की यात्रा का मौका भी आपको दे रही है।

ध्‍यान रहे, यह ऑफर सीमित समय के लिए सिर्फ 1 अक्टूबर 2017 तक मान्य है। इस अवधि के बाद किराए में बदलाव संभावित है। अब देर किस बात की, मौका चूक न जाए, जल्द ही सपनों की उड़ान को हकीकत में बदले और सुखद यात्रा का अनुभव लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.