Move to Jagran APP

CashKaro है ऑनलाइन शॉपिंग का सही तरीका, बचता है समय और पैसा

आज की भागदौड़ भरी जिदंगी में लोगों के पास चाहे ऐशो-आराम की हर चीज मौजूद हो लेकिन वक्त एक ऐसी चीज है जो बहुत मुश्किल से मिलता है. कहने को तो सभी के पास 24 घंटे

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2016 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2016 11:11 AM (IST)
CashKaro है ऑनलाइन शॉपिंग का सही तरीका, बचता है समय और पैसा

आज की भागदौड़ भरी जिदंगी में लोगों के पास चाहे ऐशो-आराम की हर चीज मौजूद हो लेकिन वक्त एक ऐसी चीज है जो बहुत मुश्किल से मिलता है. कहने को तो सभी के पास 24 घंटे होते है लेकिन व्यस्तता के चलते अधिकतर लोग ऐसे हैं जो अपने लिए ही वक्त नहीं निकाल पाते. ऐसे में घूमना-फिरना और अपने लिए कुछ खरीदारी करना, किसी बहुत बड़ी चुनौती से कम नहीं लगती. लेकिन आज डिजीटल युग ने सबकुछ आसान बना दिया है. आज अगर आपको मार्केट जाने का समय न भी मिले तो भी आप घर बैठे शॉपिंग कर सकते हैं. सोचिए, अगर आपको घर बैठे शॉपिंग करने के साथ कैशबैक और ईनामी कूपन का मजा भी मिले, तो आप क्या कहेंगे. जी हां, कैश करो डॉट कॉम (cashkaro.com) भारत की ऐसी पहली साइट है जहां आप शॉपिंग के साथ अपने फेवरेट शॉपिंग ब्रांड जैसे मंत्रा, अमेजन, स्नैपडील, फ्लिपकार्ट, जबोंग आदि के फ्री कैशबैक कूपन भी पा सकते हैं.

loksabha election banner


इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं हैं बल्कि इसे पाने के लिए बेहद आसान तरीके से घर बैठे ही कैशबैक का लुफ्त उठा सकते हैं. इसके लिए बस आपको cashkaro.com की वेबसाइट पर जाकर अपने पंसदीदा रिटेलर को चुनकर ऑर्डर करना होगा. जिसके बाद कुछ स्टेप को फॉलो करने के बाद आप कैशबैक की सुविधा पा सकते हैं. यही नहीं, अगर आप शॉपिग में मिले कैशबैक को बचाकर रखना चाहते हैं तो आप इस राशि को अपने बैंक अकांउट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं.


कैश करो की वेबसाइट पर कई बेहतरीन ब्रांड्स के कूपन उपलब्ध हैं जिनमें ऑनलाइन शॉपिग के शौकीनों के लिए कई दिलचस्प ऑफर्स हैं. इसमें फ्लिपकार्ट पर टीवी प्रोडक्ट पर 50% की छूट के साथ आईसीआईसीआई के कार्ड्स पर 10% का डिस्कांउट और कई तरह के ईनाम उपलब्ध हैं. वहीं फ्लिपकार्ट पर इसी तरह के अन्य ऑफर्स के लिए http://cashkaro.com/stores/flipkart पर क्लिक करके जानकारी ली जा सकती है. इसके अलावा मशहूर ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर कैश करो से शॉपिंग करने पर स्टोरेज डिवाइसेस पर 60% की छूट के साथ 1.33% का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलने जैसे ऑफर्स रखे गए है. अमेजन के ऐसे ही शानदार ऑफर्स http://cashkaro.com/stores/amazon पर उपलब्ध है.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.