Move to Jagran APP

BlackTree ने किया 24 घंटे में 8000 से ज्यादा टी-शर्ट्स का सेल, आप भी करें ऑर्डर

कंपनी आम दिनों में एमआरपी से 10% से 45% तक छूट देती है लेकिन इस बार कंपनी ने 6 महीने का मेम्बरशिप प्रोग्राम चलाया है जिसमें आप प्रीपेड में कोई प्रोडक्ट बुक करते हैं तो हर दो ऑर्डर के बाद तीसरा ऑर्डर फ्री डिलीवर करवाया जायेगा।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 10:02 AM (IST)
BlackTree ने किया 24 घंटे में 8000 से ज्यादा टी-शर्ट्स का सेल, आप भी करें ऑर्डर
फैशन ब्रांड Black Tree लेकर आया है धमाकेदार फेस्टिवल ऑफर।

ADVT।  फेस्टिवल सीजन चल रहा है, ऐसे में हर कंपनी कुछ न कुछ ऑफर दे रही है, इसी को ध्यान में रखते हुए Black Tree ने भी अपना सेल निकाला है। पिछले सेल में कंपनी ने एक दिन में 8 हजार से भी ज्यादा टी-शर्ट्स को सेल किया था, कस्टमर्स ने उन टी-शर्ट्स को काफी पसंद किया। अतः कंपनी कस्टमर्स की डिमांड को देखते हुए अपना दूसरा सेल लेकर आई है। कंपनी पहली बार भारत के अंदर इटालियन लाइक्रा फैब्रिक को लेकर आई है, जिसमें कंपनी का यह दावा है कि इसको पहनने के बाद आपके शरीर का पसीना 90% तक सोख लेता है। जितनी बार आप इसे धोयेंगे उतनी बार इसमें से खुशबू निकलगी, जो आपको हर वक्त तरो ताजा रखेगी। 

loksabha election banner

कंपनी प्रीमियम कलेक्शन पर काम करती है, अत: हर बार इसके पास सेम पैटर्न का लिमिटेड प्रोडक्ट होता है, इसलिए जल्दी ऑर्डर करें- https://www.myblacktree.com

क्या है ऑफर

कंपनी आम दिनों में भी भारतीय कस्टमर्स की जरूरतों को समझते हुए  एमआरपी से 10% से  45% तक छूट देती है, लेकिन इस बार कंपनी ने अपना प्रोडक्ट अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से 6 महीने का एक मेम्बरशिप प्रोग्राम चलाया है, जिसमें आप प्रीपेड में अगर कोई प्रोडक्ट बुक करते हैं, तो हर दो ऑर्डर के बाद तीसरा ऑर्डर आपको फ्री डिलीवर करवाया जायेगा। मतलब अगर आपने कोई टी-शर्ट  1500 में खरीदा, तो दूसरा प्रोडक्ट भी आपको उतने ही रूपए में खरीदना होगा, जिसके बाद जब आप तीसरा ऑर्डर 1500 के मूल्य का करेंगे, तो उसकी डिलीवरी फ्री होगी, यहां आप सेम  अमाउंट का कोई प्रोडक्ट ऑर्डर कर सकते हैं, जिसके साथ हर ऑर्डर में आपको एक फ्री सरप्राइज गिफ्ट दिया जायेगा। 

प्रोडक्ट रिटर्न 

आम तौर पर हर कंपनी प्रोडक्ट बेचने के बाद प्रोडक्ट रिटर्न करने में आना-कानी करती है। वहीं BlackTree अपने कस्टमर का बहुत ख्याल रखती है‌। 30 दिनों के अंदर अगर आप प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं हुए, तो कंपनी आपको 100% पैसा रिटर्न करती है, साथ ही अगर आप कोई सुझाव और प्रोडक्ट में कुछ इनोवेशन को लेकर आईडिया देते हैं, तो कंपनी आपको रिटर्न वैल्यू का 10% भी अलग से क्रेडिट करती है। 

 टी-शर्ट्स को लेकर पुरुषों की दीवानगी को देखते हुए फैशन ब्रांड BlackTree कुछ शानदार टी-शर्ट्स लेकर आया है, जो ट्रेंडी होने के साथ-साथ कूल और स्‍टाइलिश भी हैं। आइए उन्हीं पर नजर डालते हैं।  

Latoalps डिजाइन के साथ रेड टी-शर्ट

जब फिजीक अच्छी हो तो हर तरह के कपड़े शरीर पर जचते हैं। लेकिन फिट फिजीक के साथ टी-शर्ट्स पहनना लुक को और भी बेहतर और बैलेंस बना देता है। BlackTree का Latoalps डिजाइन के साथ रेड टी-शर्ट भी ऐसा ही टी-शर्ट है। खास बात यह है कि इटालियन फैब्रिक से बने इस टी-शर्ट को आप किसी भी अवसर पर पहन सकते हैं। ब्लू या ब्लैक जीन्स और स्नीकर के साथ अगर पहना जाए तो और ज्यादा फबेगा।

ब्लैक रश सीमलेस फिटेड टी-शर्ट

सही मौके के लिए सही ड्रेस का चुनाव वही कर सकता है, जिसके अंदर फैशन सेंस हो। अगर आप कॉलेज बॉय हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ आपको कैजुअल हैंगआउट करना बहुत ही पसंद है, तो आपके लिए ब्लैक रश सीमलेस फिटेड टी-शर्ट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अगर आप इसे ब्लैक जीन्स और स्नीकर के साथ पहनते हैं, तो ये आपको डैशिंग लुक देगा।

नेवी ब्लू वी-नेक BlackTree प्रिंटेड टी-शर्ट

जब टी-शर्ट आपकी बॉडी के अनुकूल हो तो लोगों की नजर पड़ती ही है। BlackTree का नेवी ब्लू वी-नेक प्रिंटेड टी-शर्ट एक ऐसा ही टी-शर्ट है। वैसे तो आप इसे कभी भी पहन सकते हैं, लेकिन अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं, तो इसे अपनी लिस्ट में सबसे ऊपर रखे।

व्हाइट फुल स्लीव्स स्लिम फिट क्रू नेक टी-शर्ट

आप अपने कैजुअल लुक को परफेक्ट बनाना चाहते हैं, तो व्हाइट फुल स्लीव्स स्लिम फिट क्रू नेक टी-शर्ट आपके लिए फिट बैठेगा। सोलिड सरफेस के साथ यह एक ट्रेडी टी-शर्ट है, जो आपके वॉरड्रोब की सोभा बढ़ाएगा। इसे आप स्नीकर और डेनिम के साथ पहनिए, आप खूब फबेगा।

BlackTree का एक्सक्लूसिव ब्लैक टी-शर्ट

टी-शर्ट स्टाइलिश होने के साथ कम्फर्टेबल हो तो उसे हर कोई पहनना चाहता है। BlackTree का नया एक्सक्लूसिव ब्लैक टी-शर्ट एक ट्रेंडी टी-शर्ट है। आप इसे किसी भी मौके पर पहनें, ये आपको फ्रेश और स्‍टाइलिश लुक देगा।

अभी ऑर्डर करेंhttps:// www.myblacktree.com/collections/mens

Disclaimer:- यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.