Move to Jagran APP

बुजुर्ग को आशीर्वाद देना पड़ा भारी, गवां बैठे सोने के कंगन

बुजुर्ग को राह चलते युवक को आशीर्वाद देना भारी पड़ा। युवक ने बुजुर्ग के पैर छूए और आशीर्वाद मांगा। जब आशीर्वाद को उनके हाथ उठे तो वह सोनेे का कड़ा छीन ले गया।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 03:30 AM (IST)
बुजुर्ग को आशीर्वाद देना पड़ा भारी, गवां बैठे सोने के कंगन
बुजुर्ग को आशीर्वाद देना पड़ा भारी, गवां बैठे सोने के कंगन

देहरादून, [जेएनएन]: शहर की राजपुर रोड स्थित बहल चौक पर एक युवक ने बुजुर्ग को झांसे में लेकर लूट लिया। पहले तो युवक ने कार से जा रहे बुजुर्ग को जबरन रोका और फिर आशीर्वाद लेने के बहाने उनके हाथ से सोने का कड़ा उतार लिया। वहीं, पीड़ित उम्र ज्यादा होने के कारण युवक का विरोध नहीं कर सके। घटना के बाद उन्होंने धारा चौकी पहुंच पुलिस को जानकारी दी। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक ओएनजीसी से रिटायर्ड एसएस माल्या (92 वर्ष) जाखन चौकी क्षेत्र के भागीरथीपुरम में रहते हैं। वह किसी काम से घंटाघर गए थे। वह कार से घर लौट रहे थे। इसी दरमियान बहल चौक पर एक स्कूटी सवार ने उनकी कार के आगे स्कूटी खड़ी कर उन्हें रोक लिया। 

इसके बाद युवक कार में आकर बैठ गया और उन्हें अपना पुराना परिचित बताने लगा। हालांकि माल्या उसे पहचान नहीं सके। युवक ने माल्या से कहा कि आप काफी दिन बाद दिख रहे हैं, इसलिए आपका आशीर्वाद चाहिए। 

इस पर माल्या ने अपना एक हाथ युवक के सिर पर रख दिया। इसके बाद युवक ने उनसे दोबारा सिर पर दोनों हाथ रखकर आशीष देने को कहा। इस बार माल्या ने उसके सिर पर दोनों हाथ रखे तो युवक ने उनके हाथ पकड़ लिए और सोने का कड़ा उतारने लगा। कड़ा उतारने के बाद युवक तेजी से कार से उतरा और स्कूटी स्टार्ट कर गांधी पार्क की ओर भाग निकला। 

धारा चौकी पहुंचे माल्या ने बताया कि उम्र अधिक होने के कारण वह युवक का विरोध नहीं कर सके। वारदात के बाद इलाके में चेकिंग भी की गई, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा। 

इधर, धारा चौकी में एसपी सिटी पीके राय ने माल्या से लुटेरे के हुलिये की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि बहल चौक पर लगे एक कैमरे में संदिग्ध युवक की फुटेज नजर आई है। उसकी तलाश की जा रही है। बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कारोबारी से लाखों लूटे

यह भी पढ़ें: कर्नल की पत्नी से पर्स छीनकर रफूचक्कर हुए बदमाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.