Move to Jagran APP

स्टेशन पर गोकुल एक्सप्रेस में यात्रियों का हंगामा

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : इज्जतनगर से गोंडा जाने वाली गोकुल एक्सप्रेस में थ्री टीयर स्लीपर न लगने ह

By Edited By: Published: Wed, 09 Dec 2015 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2015 10:31 PM (IST)
स्टेशन पर गोकुल एक्सप्रेस में यात्रियों का हंगामा

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : इज्जतनगर से गोंडा जाने वाली गोकुल एक्सप्रेस में थ्री टीयर स्लीपर न लगने होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा कर विरोध जताया। यात्रियों में मारपीट की नौबत आने पर जीआरपी व आरपीएफ मौके पर पहुंच गई। इस वजह से एक घंटे विलंब से ट्रेन रवाना हो सकी।

loksabha election banner

पूर्वोत्तर रेलवे की गोकुल एक्सप्रेस ट्रेन इज्जतनगर से गोंडा तक संचालित की जाती है। ट्रेन में टू टीयर स्लीपर लगा रहता है, लेकिन काफी समय से थ्री टीयर स्लीपर कर आरक्षण किया जाता है। थ्री टीयर स्लीपर आरक्षण वाले यात्री जब ट्रेन में चढ़ते हैं, तो पता चलता है कि सीट ही उपलब्ध नहीं है। इसको लेकर हर दिन ट्रेन में हंगामा मचता है। मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर रात 11 बजे गोकुल एक्सप्रेस में यात्रियों ने सीट को लेकर जमकर हंगामा काटा। किसी ने चैन पु¨लग कर प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन लिया। ट्रेन में हंगामा की खबर पाकर जीआरपी व आरपीएफ का स्टाफ मौके पर पहुंच गया। पुलिस वालों ने टीटी से ट्रेन में सीट के बारे में जानकारी ली। बताया जाता है कि जनरल बोगी में से यात्रियों को उठाकर थ्री टीयर वाले यात्रियों को सीट दी जा रही थी। आरपीएफ का कहना है कि ट्रेन में हंगामे की सूचना कंट्रोल को उपलब्ध करा दी गई है। गोकुल एक्सप्रेस गोंडा के लिए रात दस बजकर पांच मिनट पर छूटती है, लेकिन हंगामे की वजह से 11 बजे के बाद गंतव्य के लिए रवाना हो पाई। इस घटना से हड़कंप मचा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.