Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म की धमकी से डरी छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, दी अात्मदाह की चेतावनी

दबंगों की छेड़छाड़ और सामूहिक दुष्कर्म की धमकी से डरी-सहमी कक्षा 11 की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। उसकी परीक्षा छूट गई है। हताश छात्रा ने आत्मदाह की चेतावनी दी है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 07:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 08:30 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म की धमकी से डरी छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, दी अात्मदाह की चेतावनी
सामूहिक दुष्कर्म की धमकी से डरी छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, दी अात्मदाह की चेतावनी

बागपत (जेएनएन)। यह शर्मनाक घटना प्रदेश में मनचलों के खिलाफ चल रहे अभियान की आलोचना करने वालों के मुंह पर तमाचा है। दबंगों की छेड़छाड़ और सामूहिक दुष्कर्म की धमकी से डरी-सहमी कक्षा 11 की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। उसकी परीक्षा छूट गई है। उसका भविष्य अंधकारमय होने के कगार पर है। कार्रवाई की गुहार के बावजूद पुलिस ने कोई कारगर कदम अभी तक नहीं उठाया। इससे हताश छात्रा ने एसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की चेतावनी दी है।
बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 11वीं की छात्रा परिजनों के साथ शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंची। बताया कि पिछले कुछ महीनों से आते-जाते समय गांव के चार दबंग उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। विरोध पर जान से मारने की धमकी देते हैं। परिजनों ने बड़ौत कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कुछ रोज पहले दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म करने तक की धमकी दे डाली। इस डर से उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है। उसकी परीक्षा तक छूट गई है। छात्रा का कहना है कि वह शुक्रवार को एसपी कार्यालय भी पहुंची। लेकिन करीब दो घंटे इंतजार के बाद भी उसकी एसपी से मुलाकात नहीं हो सकी। एसपी अजय शंकर राय ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। बड़ौत पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.