Move to Jagran APP

लखनऊ में दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम चालक ने टेंपो से लड़की को फेंका, मौत

टेंपो चालक ने कल देर रात लखनऊ के काकोरी के दुबग्गा में अपने साथियों के साथ टेंपो सवार एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के विरोध के कारण वह लोग अपने मकसद में नाकाम हो गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 11:28 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 10:46 AM (IST)
लखनऊ में दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम चालक ने टेंपो से लड़की को फेंका, मौत
लखनऊ में दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम चालक ने टेंपो से लड़की को फेंका, मौत

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे बदमाशों ने हद कर दी। टेंपो चालक ने कल देर रात लखनऊ के काकोरी के दुबग्गा में अपने साथियों के साथ टेंपो सवार एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। 

loksabha election banner

इस घृणित कार्य में नाकाम बदमाशों ने लड़की को चलती टेंपो से फेंक दिया, जिसकी आज इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। बदमाश फरार हैं और पुलिस लकीर पीटने में लगी है। घायल युवती की ट्रामा सेंटर में मौत। घरवालों ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है। 

लखनऊ के कालीचरण डिग्री कालेज में बीएम प्रथम वर्ष की छात्रा सेल्स गर्ल का भी काम करती है। वह कल देर रात टेंपों से अपने घर जा रही थी। दुबग्गा में टेंपो सवार कुछ बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के विरोध के कारण वह लोग अपने मकसद में नाकाम हो गए।

इसके बाद बदमाशों ने लड़की को डेंटल कालेज के बाद चलती टेंपो से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से चोटिल लड़की की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। लड़की के परिवार के लोगों ने बताया कि उनको जानकारी मिली थी कि बदमाश टैपों को डेंटल के आगे खाई में छोड़ कर भाग गए हैं। पुलिस टेंपो को मडिय़ांव थाने पर लाई है।

दुबग्गा थाना क्षेत्र में आवास विकास की आम्रपाली योजना निवासी लड़की राजाजीपुरम किसी काम से गई थी। उसके घर के लोग दुबग्गा पर उसका इंतजार कर रहे थे। लड़की ने घर के लोगों को बता दिया था कि वह टेंपो से घर लौट रही थी। जब टेंपो वाले ने स्टाप पर टेंपो नहीं रोका तो युवती ने शोर मचा दिया।

घर के लोगों ने बाइक से टेेपो का पीछा किया। टेंपो चालक ने लड़की को मडिय़ांव थाना क्षेत्र में फेंक दिया और डेंटल कालेज के पास टेंपो को छोड़कर भाग गया। 

टेंपो संख्या यूपी 34 टी-4410 स्वर्गीय राजू के नाम पर पंजीकृत है। उनको उनकी बेटी पप्पू से चलवाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.