Move to Jagran APP

मगरमच्छ के हमले में युवक घायल, हालत गंभीर

बहराइच : शनिवार को सुजौली थाना क्षेत्र के बाजपुर बनकटी में शौच के लिए गए युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 12:12 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 12:12 AM (IST)
मगरमच्छ के हमले में युवक घायल, हालत गंभीर
मगरमच्छ के हमले में युवक घायल, हालत गंभीर

बहराइच : शनिवार को सुजौली थाना क्षेत्र के बाजपुर बनकटी में शौच के लिए गए युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। जान बचाने के लिए युवक 15 मिनट तक मगरमच्छ से संघर्ष करता रहा। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मगरमच्छ के जबड़े से किसी तरह उसे बाहर निकाला। गंभीरावस्था में मोतीपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

prime article banner

थाना क्षेत्र के बाजपुर बनकटी के धोबियाना निवासी दीपक (30) पुत्र बिहारी लाल शौच के लिए गांव के पास स्थित सरयू नहर के किनारे गया था। इसी दौरान पानी में छिपे मगरमच्छ ने उसकी पीठ पर हमला कर दिया। मगरमच्छ के जबड़े में फंसे दीपक ने खुद को बचाने के लिए 15 मिनट तक मगरमच्छ से संघर्ष करते रहे और शोर मचाते रहे। आवाज सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो युवक को मगर के जबड़े में फंसा देखा। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ के जबड़े से दीपक को छुड़ाया। सीएचसी मोतीपुर में उपचार के लिए भर्ती दीपक की हालत चिकित्सकों ने गंभीर बताई है घंटो बाद भी कोई भी वनाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.