Move to Jagran APP

शाओमी रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, 4100 एमएएच बैटरी होगी खासियत

कंपनी ने इस फोन के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। खबरों की मानें तो इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 10:35 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 11:00 AM (IST)
शाओमी रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, 4100 एमएएच बैटरी होगी खासियत
शाओमी रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, 4100 एमएएच बैटरी होगी खासियत

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपकमिंग हैंडसेट रेडमी प्रो 2 अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया था। लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन की कीमत 1,199 चीनी युआन यानि करीब 11,500 रुपये होगी। हालांकि, बाद में कंपनी ने इसे लिस्टिंग से हटा दिया गया था। इस लिस्टिंग को सबसे पहले gizmochina ने देखा था। कंपनी ने इस फोन के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। खबरों की मानें तो इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

शाओमी रेडमी प्रो 2 में ये हो सकते हैं फीचर्स:

लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें 5.5 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया गया होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई होगी। यह फोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया जा सकता है। हालांकि, कुछ खबरों की मानें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। शाओमी इस फोन के साथ यूएसबी टाइप-सी ईयरफोन भी लॉन्च कर सकती है जिसकी कीमत 299 चीनी युआन यानि करीब 3,000 रुपये होने की संभावना है।

वहीं, अगर शाओमी रेडमी प्रो की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था जो 13 मेगापिक्सल व एक 5-लेंस मॉड्यूल सोनी आईएमएकक्स258 सेंसर, अपर्चर एफ/2.0 और पीडीएएफ से लैस है। जबकि सेकेंडरी डेप्थ-सेंसिंग कैमरे के लिए 5 मेगापिक्सल सैमसंग का सेंसर है।

यह भी पढ़ें:

नूबिया एन 1 लाइट आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 3000 एमएएच बैटरी होगी खासियत

इस तरह बच सकते हैं रोमिंग चार्जेज से नहीं आएगा लंबा बिल

जानिए नोकिया 3310 से जुड़ी 8 खास बातें, क्या बनाता है इस फोन को खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.