Xiaomi का Mi 6 प्लस 4500 mAh बैटरी और खास डिजाइन के साथ जल्द होगा लॉन्च, ऑनलाइन डिटेल्स हुईं लीक

Fri, 21 Apr 2017 04:00 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने अभी हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 6 को लॉन्च किया है। उम्मीद कि जा रही थी कि कंपनी इस इवेंट में Mi 6 के साथ Mi 6 प्लस को भी पेश कर सकती है। लेकिन खबरों को गलत साबित करते हुए कंपनी ने केवल Mi 6 को ही लॉन्च किया। लेकिन फिर एक बार शाओमी Mi 6 प्लस स्मार्टफोन खबरों में है। अफवाहोंकी माने तो Mi 6 प्लस को 3C सर्टिफकेशन लिस्टिंग में मॉडल नंबर 'MDE40' नाम से लिस्ट किया गया है।

प्लेफुलड्रॉयड वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन जल्द ही Mi 6 प्लस के लॉन्च की उम्मीद है। मशहूर चीनी विश्लेषक पैन जीयूटिंग के अनुसार Mi 6 प्लस को दो महीने के अंदर लॉन्च कर दिया जाएगा।

फोन के फीचर्स की अगर बात करें तो अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, फोन में 5.7 इंच फुल HD डिस्प्ले दिया होगा। इसके अलावा फोन 6 GB रैम के साथ 64 GB या 128 GB स्टोरेज से लैस हो सकता है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की उम्मीद की जा रही है।
फोन में फोटोग्राफी के लिए 12 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में 4500 mAh की बैटरी हो सकती है।

Xiaomi Mi 6 के फीचर्स:

आपको बता दें कि अभी हाल ही में शाओमी ने Mi 6 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। मेटल बॉडी से बने इस फोन में डुअल एज कर्व्ड 5.15 इंच डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.45 GHz स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6 GB रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 540 जीपीयू दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 64 GB और 128 GB का स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए 3350 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2x2 MIMO वाई-फाई के साथ 4जी सपोर्ट दिया गया है, जो 600 एमबीपीएस की डाउनलोड स्पीड और 100 एमबीपीएस की अपलोड स्पीड देगा। इस फोन में से 3.5mm हेडफोन जैक को हटा दिया गया है। वहीं, स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

एलजी जी6 लॉन्च से पहले प्री बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा 7000 रुपये तक का कैशबैक

एप्पल आईपैड पर मिल रहा 3000 रुपये का कैशबैक, ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध

HTC U एज सेंसर के साथ फोन को बनाएगा सुपरफास्ट, 16 मई को होगा लॉन्च

Tags: # Xiaomi Mi 6 Price ,  # Xiaomi Mi 6 Plus ,  # Xiaomi Mi MIX 2 ,  # Mobiles ,  # tech news ,  # hindi tech news , 

PreviousNext
 

संबंधित

Xiaomi का दमदार स्मार्टफोन Mi6 आज होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

कंपनी इस डिवाइस के साथ ही शाओमी Mi 6 प्लस को भी लॉन्च कर सकती है