Move to Jagran APP

एपल के नए आइफोन 6सी का फोटो हुआ लीक

एपल के आनेवाले नए फोन आइफोन 6सी का फोटो एक वेबसाइट ने लीक कर दिया है। यह फोन एपल के आइफोन 5सी का अपग्रेडेड वर्शन होगा। इस फोटो में आइफोन 6सी का डिजाइन और कलरफुल बॉडी आइफोन 5सी जैसा ही दिख रहा है

By Shashi BhushanEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 11:59 AM (IST)
एपल के नए आइफोन 6सी का फोटो हुआ लीक

नई दिल्ली। एपल के आनेवाले नए फोन आईफोन 6सी का फोटो एक वेबसाइट ने लीक कर दिया है। यह फोन एपल के आइफोन 5सी का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इस फोटो में आइफोन 6सी का डिजाइन और कलरफुल बॉडी आइफोन 5सी जैसा ही दिख रहा है।

loksabha election banner

हालांकि इसमें पिछले फोन से अलग कुछ बदलाव भी किए गए हैं। खासतौर से फोन के पिछले हिस्से में जहां कैमरा लगा है वहां की बनावट थोड़ी अलग है। साथ ही स्पीकर के छेद का डिजाइन भी अलग तरह का है।

हालांकि एपल ने कहा कि वह अपना नया फोन साल 2015 की अंतिम तिमाही में जारी करेगी, तो बाजार में यह फोन सितम्बर के बाद ही दिखेगा। तो जब बाजार में आइफोन 6सी बिक्री के लिए आएगा तो संभव है कि उसके डिजाइन में इस फोटो से अलग कुछ और बदलाव किया गया हो।

हालांकि जिस वेबसाइट पर नए आइफोन का डिजायन लीक हुआ है, वह पहले भी आइफोन के फोटो लीक करती रही है और हमेशा उसकी फोटो सही साबित हुई है।

इस वर्ष भी तीन नये आइफोन लांच करेगा एपल

भारत में एपल के दीवानों को 'स्मार्टवॉच' के लिए करना होगा इंतजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.