Move to Jagran APP

OnePlus 2 की पूरी बॉडी होगी मेटल की!

वन प्लस ने मार्केट में अपने नए फ्लैगशिप को लेकर अच्छा-खासा सस्पेंस कायम कर रखा है। कंपनी द्वारा वन प्लस2 के एक- एक फीचर का थोड़े-थोड़े समय बाद खुलासा करने से इस डिवाइस के लिए उत्सुकता और बढ़ा देता है।

By Monika minalEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 04:59 PM (IST)
OnePlus 2 की पूरी बॉडी होगी मेटल की!

वन प्लस ने मार्केट में अपने नए फ्लैगशिप को लेकर अच्छा-खासा सस्पेंस कायम कर रखा है। कंपनी द्वारा वन प्लस2 के एक- एक फीचर का थोड़े-थोड़े समय बाद खुलासा करने से इस डिवाइस के लिए उत्सुकता और बढ़ा देता है। इसी दिशा में वन प्लस2 के एक और फीचर का खुलासा हुआ है कि इस डिवाइस की पूरी बॉडी मेटल की होगी।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार वन प्लस के सीइओ पेटें लॉ ने हाल ही में वीबो अकाउंट पर संकेत दिया कि आने वाला वन प्लस2 स्मार्टफोन निश्चित ही पूरा मेटल के साथ बना हो सकता है।

वीबो पर हाल में निर्माता द्वारा इस स्मार्टफोन का इमेज लीक इस बात को विश्वसनीय बनाने का दावा करता है कि वन प्लस2 पूरी मेटल बॉडी और शैसीज के साथ लांच होगा।

वैसे अभी यह स्पष्ट नहीं है कि लीक इमेज किसी फैन द्वारा बनाई गई है या वन प्लस की ओर से सच में आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वन प्लस2 का टीजर है।

जो भी हो इतना सुनिश्चित है कि वन प्लस2 असल में अपने प्रेडिसेसर से पतला होगा, जिसकी मोटाई मात्र 8.9मिमी थी।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार वन प्लस2 नए यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आएगा, यह चार्जिंग, डाटा ट्रांस्फर और एक्सटर्नल आउटपुट के लिए रिवर्सेबल पोर्ट होता है। इस डिवाइस के लिए उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक इम्प्रूव स्नैपड्रगन 810 प्रोसेसर और क्वाड एचडी डिस्प्ले उपलब्ध होगा। अभी हाल ही में कंपनी ने इसकी लांच डेट 27 जुलाई का खुलासा किया है।

पिछली अफवाहों से अलग जिसमें इस डिवाइस में डुअल कैमरा होने का दावा किया गया था, अभी हाल में लीक हुई इमेज में सिंगल सेंसर कैमरा एक डुअल-एलइडी फ्लैश के साथ दिख रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.