Move to Jagran APP

मात्र 142 रुपये की किश्त पर आईफोन 7 खरीदने का शानदार मौका

इस ऑफर में यूजर को हर रोज 142 रुपये देने होंगे, जिसे देकर आप आईफोन 7 को खरीद सकते हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 04:52 PM (IST)
मात्र 142 रुपये की किश्त पर आईफोन 7 खरीदने का शानदार मौका
मात्र 142 रुपये की किश्त पर आईफोन 7 खरीदने का शानदार मौका

नई दिल्ली(जेएनएन)। स्मार्टफोन बाजार में फिलहाल एक से एक शानदार फीचर्स के साथ नए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे है, जो कि कम कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ मौजूद है। लेकिन फिर भी सभी एंड्रायड यूजर्स की ख्वाहिश आईफोन खरीदने की होती है। लेकिन आईफोन की कीमत को देखते हुए सभी यूजर्स इसे खरीद नहीं सकते। तो यहाँ है आपके लिए एक खुशखबरी। अब आपको आईफोन खरीदने के लिए सोचने की जरुरत नही है क्योंकि अब आप सिर्फ 142 रुपये में आईफोन 7 खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन अपने यूजर को दे रही है आइफोन 7 खरीदने का मौका। इस ऑफर में यूजर को हर रोज 142 रुपये देने होंगे, जिसे देकर आप आईफोन 7 को खरीद सकते हैं। इसके अलावा यूजर के पास एक और ऑप्शन भी उपलब्ध है। यूजर को आईफोन 7 के लिए हर महीने 4,247.22 रुपये देने होंगे। इसका मतलब साफ है कि यूजर 11 महीनों तक 4,247.22 रुपये देकर आईफोन 7 को खरीद सकता है। आपको बता दें कि बाजार में एप्पल आईफोन 7 की कीमत 47,552 रुपये है।

अभी हाल ही कि खबर के अनुसार, एप्पल ने मेड इन इंडिया आईफोन के लिए बेंगलुरु में अपनी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट खोल ली है। यानि कि अब से भारत में आईफोन का निर्माण किया जाएगा। तो इस ऑफर के जरिये आईफोन 7 को खरीदने का सपना आपका हो सकता है पूरा।

यह भी पढ़ें:

नोकिया 3310 और शाओमी रेडमी 4 लॉन्च, व्हाट्सएप Pinned चैट, गूगल IO, Zomato हैक समेत इस हफ्ते की बड़ी टेक खबरें

पेटीएम वॉलेट बदलने वाला है पेमेंट बैंक में, जानें क्या होगा आपके पेटीएम अकाउंट का

नोकिया 3310 का क्लोन Darago 3310 भारत में लॉन्च, कीमत महज 799 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.