एलजी जी6 लॉन्च से पहले प्री बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा 7000 रुपये तक का कैशबैक

Fri, 21 Apr 2017 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन जी6 लॉन्च करने से पहले एलजी कंपनी ने इसके लिए प्री बुकिंग्स शुरु कर दी है। कंपनी की भारतीय आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस फोन को बुक किया जा सकता है। यूजर को रजिस्ट्रेशन के लिए बुकिंग पेज पर जाना होगा। यहां उन्हें अपना नाम, ईमेल, कॉन्टेक्ट नंबर समेत दूसरी जानकारियां देनी होंगी। आपको बता दें कि ग्राहक को इसके लिए किसी तरह की कोई भुगतान राशि नहीं देनी होगी। यह फोन भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे गए हैं।

एलजी दे रही स्पेशल ऑफर:

अगर ग्राहक इस फोन के लिए प्री बुकिंग करते हैं, तो उन्हें 7,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत एचडीएफसी बैंक और एसबीआई कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर केवल 30 अप्रैल तक वैध होगा। वहीं, एलजी हैंडसेट के लिए नजदीकी स्टोर पर जाकर प्री-बुकिंग कराया जा सकता है। कैशबैक के अलावा एलजी छह गेम खेलने पर 14,100 रुपये का एक ईए स्पेशल गिफ्ट भी दे रहा है।

LG G6 के फीचर्स:

इसमें 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। स्टोरेज के आधार पर यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, पहले वेरिएंट में 32 जीबी और दूसरे वेरिएंट में 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा दिए गए हैं। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

एप्पल आईपैड पर मिल रहा 3000 रुपये का कैशबैक, ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध

HTC U एज सेंसर के साथ फोन को बनाएगा सुपरफास्ट, 16 मई को होगा लॉन्च

डाउनलोड स्पीड के मामले में मार्च में भी अव्वल रहा RJio
 

Tags: # LG G6 ,  # LG G6 mobile ,  # LG G6 smartphone ,  # LG G6 pre booking ,  # tech news ,  # hindi tech news , 

PreviousNext
 

संबंधित

LG G6 होगा 26 फरवरी को लॉन्च, टीजर हुआ जारी, डस्ट और वॉटर प्रूफ होगा यह स्मार्टफोन

LG G6 का टीजर जारी किया गया है। टीजर के मुताबिक, एलजी G6 वॉटर व डस्ट प्रूफ फीचर के साथ आएगा