Move to Jagran APP

आसुस जेनफोन लाइव भारत में आज हो सकता है लॉन्च, दे रहा आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका

इस फोन की खासियत की बात करें तो ऐसे अनुमान है की इसका रियल-टाइम ब्यूटिफिकेशन कैमरा इसकी यूएसपी है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 07:00 AM (IST)
आसुस जेनफोन लाइव भारत में आज हो सकता है लॉन्च, दे रहा आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका
आसुस जेनफोन लाइव भारत में आज हो सकता है लॉन्च, दे रहा आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका

नई दिल्ली (जेएनएन)। आसुस ने कुछ समय पहले अपना स्मार्टफोन जेनफोन लाइव पेश किया था। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की आसुस अपना यह स्मार्टफोन आज लॉन्च कर सकती है। कंपनी द्वारा भेजे गए इन्वाइट से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की इसी स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा रहा है। वैसे तो इन्वाइट में साफतौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन इसके हैशटैग में #GoLive लिखा गया है। साथ ही कंपनी द्वारा एक लाइव चैलेंज नाम से कांटेस्ट भी चलाया जा रहा है। तो ऐसा अनुमान लगे जा रहा है की कंपनी इस इवेंट में अपना नया समर्टफोन जेनफोन लाइव लेकर आ सकती है।

prime article banner

क्या होगी फोन की खासियत?

इस फोन की खासियत की बात करें तो ऐसे अनुमान है की इसका रियल-टाइम ब्यूटिफिकेशन कैमरा इसकी यूएसपी है। ब्यूटीलाइव एप एक लाइव स्ट्रीमिंग एप है जिससे रियल-टाइम में ही दाग-धब्बों को दूर किया जा सकता है। यह फाीचर खासतौर पर उस समय काम आएगा जब फेसबुक, यूट्यूब जैसी दूसरी सोशल मीडिया साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही हो। इस स्मार्टफोन में बिल्ट-इन एमईएमएस माइक्रोफोन हैं जो बैकग्राउंड नॉइज की पहचान कर उसे खत्म करता है।

क्या हो सकती हैं फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स?

इस फोन में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो आधारित ज़ेनयूआई 3.5 पर चलता है। इस फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर है, हालांकि आसुस ने चिपसेट का खुलासा नहीं किया है। फोन में 2 जीबी रैम है और यह 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। ड्यूल सिम वाला यह डिवाइस दोनों सिम पर 4जी एलटीई सपोर्ट करता है। हालांकि, आसुस ने स्पष्ट किया है कि 3जी डब्ल्यूसीडीएमए/4जी एलटीई सर्विस पर एक समय में एक ही सिम कार्ड कनेक्ट किया जा सकता है।

कैसे होगा कैमरा?

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.0, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्रंट कैमरे में लो लाइट, मैनुअल मोड, नाइट और सेल्फी मोड है। हैडसेट को पावर देने के लिए 2650 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। यह फोन शिमर गोल्ड, रोज पिंक और नेवी ब्लैक कलर में मिलेगा।

इवेंट से पहले आसुस लाया कांटेस्ट:

कंपनी #GoLiveChallenge नाम से एक कांटेस्ट भी चला रही है। इसमें भाग लेने के लिए आपको एक फेसबुक लाइव वीडियो पोस्ट करनी होगी। और उसमे बताना होगा की लाइव करते समय आपको क्या परेशानियां आती हैं। इसी के साथ अपने समर्टफोन से लाइव जाते समय आपको #GoLiveChallenge और @asusindia को टैग करना होगा। यह कांटेस्ट 17 मई 2017 से दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुका है। इस कांटेस्ट की अवधि 24 मई 2017 दोपहर 2 बजे तक है। इसमें दो लकी प्रतिभागियों को आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

इस बार हाथ से निकल गया शाओमी का Redmi 4, तो 30 मई को मिलेगा दोबारा मौका

एप्पल ने एंड्रायड पर लॉन्च किया यह अटैक, जानें विस्तार से

मोटो G5S और G5S प्लस की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.