Move to Jagran APP

भारत में बने iPhone SE की बिक्री शुरू, जानें कीमत

भारत में iPhone SE का 32GB मॉडल की बिक्री शुरू हो चुकी है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 10:36 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 10:36 AM (IST)
भारत में बने iPhone SE की बिक्री शुरू, जानें कीमत
भारत में बने iPhone SE की बिक्री शुरू, जानें कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने अपने मेड इन इंडिया आईफोन की भारत में बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने भारत में बने आईफोन SE को चुनिंदा स्टोर्स में ही उपलब्ध कराया है। खबरों के मुताबिक, कंपनी इन आईफोन्स की बिक्री फिलहाल ट्रायल के तौर पर कर रही है। बता दें कि पिछले सप्ताह ही कंपनी ने घोषणा कि थी कि इसी महीने भारत में आईफोन की बिक्री शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

PTI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन SE के 32 GB वेरिएंट की बिक्री भारत में की जा रही है। कंपनी ने आइफोन SE के बॉक्स पर ‘Designed by Apple California, Assembled in India’ का उल्लेख किया है। PTI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन SE के 32 GB वेरिएंट की बिक्री भारत में की जा रही है। कंपनी ने आइफोन SE के बॉक्स पर ‘Designed by Apple California, Assembled in India’ का उल्लेख किया है। आपको बता दें कि कंपनी अपने मेड इन इंडिया आइफोन की कीमत 27,200 रुपये रखी है।

कंपनी ने भारत के बंगलुरू के प्लांट में अपने प्रोडक्शन पार्टनर Wistron Corp के साथ मिलकर iPhone SE की असेंबल किया है। फिलहाल कंपनी की ओर से अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल दिवाली तक भारत में ऑनलाइन स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है। इस स्टोर में iPhone SE और iPhone 5S बिकने की उम्मीद है। हम ऐसी उम्मीद कर सकते है कि भारत में जब ऑनलाइन स्टोर शुरू हो जाए तो फोन की कीमत में कमी आए।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Mi 6 का Ceramic एडिशन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत

मेजू M5C स्मार्टफोन 3020 एमएएच बैटरी के साथ आज हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi 4 आज बिक्री के लिए अमेजन पर होगा उपलब्ध, 5 महीनों के लिए मिलेगा 45 जीबी फ्री डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.