Move to Jagran APP

जियो धन धना धन ऑफर की टक्कर में एयरसेल लाई 168 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

एयरसेल ने दो नए प्लान पेश किए हैं। यह प्लान अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्ध होंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 16 Aug 2017 05:19 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2017 06:30 PM (IST)
जियो धन धना धन ऑफर की टक्कर में एयरसेल लाई 168 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
जियो धन धना धन ऑफर की टक्कर में एयरसेल लाई 168 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां कई नए ऑफर्स लॉन्च कर रही हैं। एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल के बाद अब एयरसेल ने भी प्राइस वार के तहत दो नए प्लान पेश किए हैं। इसके तहत यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉल्स दी जाएंगी। इसकी वैधता 84 दिनों की होगी। कंपनी के नए प्लान्स जियो के धन धना धन ऑफर (399 रुपये) को टक्कर देने के लिए पेश किए गए हैं। इसके अलावा आरकॉम ने भी 70 जीबी डाटा वाला प्लान पेश किया है।

loksabha election banner

जानें एयरसेल के नए प्लान्स के बारे में:

1- एयरसेल ने 419 रुपये वाला प्लान नॉर्थ-ईस्ट के लिए और 449 रुपये वाला प्लान जम्मू-कश्मीर के लिए लॉन्च किया है। 419 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 168 जीबी डाटा मिलेगा। इसमें केवल 2जी और 3जी स्पीड ही मिलेगी। साथ ही इसके तहत यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमटेड कॉल्स दी जाएंगी। 449 रुपये के प्लान में भी यूजर्स को 419 रुपये वाले प्लान की सुविधाएं दी जाएंगी। इन प्लान्स में फर्क केवल क्षेत्र का है।

2- इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के लिए एयरसेल ने 229 रुपये का प्लान भी पेश किया है जिसके तहत 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसकी वैधता 84 दिनों की होगी। साथ ही एयरसेल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स की जा सकेंगी। इसमें भी केवल 2जी और 3जी स्पीड ही मिलेगी।

Rcom ने भी पेश किया नया प्लान:

रिलायंस कम्युनिकेशन भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने पर 70 रुपये में एक साल तक अनलिमिटेड 2जी डाटा दे रही है। डाटा की आजादी नामक यह ऑफर प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। 14 से 16 अगस्त के बीच रिजार्च करवाकर ऑफर का लाभ मिल सकता है। इस ऑफर में 56 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। GSM सिम यूजर्स को एक साल तक हर दिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। LTE सिम कार्ड वाले ग्राहक भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक साल तक हर महीने 1 जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

यहां से जियो का रिचार्ज कराने पर 210 रुपये में मिलेगा 309 रुपये वाला प्लान

शर्तों के साथ कम हो सकता है रिलायंस जियो का लॉक इन पीरियड

एप्पल का iOS 11 बीटा 6 अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानें क्या होंगे बड़े बदलाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.