Move to Jagran APP

Swipe Elite 3 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, मिल रहा अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट ऑफर

Swipe Elite 3 को भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रिलायंस जियो के हैप्पी न्यूर ऑफर के साथ पेश किया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 03:47 PM (IST)
Swipe Elite 3 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, मिल रहा अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट ऑफर
Swipe Elite 3 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, मिल रहा अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट ऑफर

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप ने अपना एक और बजट हैंडसेट भारत में लॉन्च कर दिया है। Elite 3 स्पेस ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 5,499 रुपये है। इस फोन में 12 क्षेत्रीय भाषाओं और 4G VoLTE का सपोर्ट दिया गया है। यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रिलायंस जियो के हैप्पी न्यूर ऑफर के साथ पेश किया है। इस ऑफर में यूजर्स को हाई-स्पीड मोबाइल डाटा के साथ एचडी वीडियो कॉल्स और मैसेज दिए जाएंगे। इसके अलावा जियो एप्स को अनलिमिटेड एक्सेस की सुविधा भी मिलेगी।

loksabha election banner

Swipe Elite 3 के फीचर्स: फोन में 5 इंच का डिस्पले दिया गया है। यह 1.गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2जीबी रैम से लैस है। इसमें 16जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यही नहीं, इसमें 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE के अलावा वाइ-फाइ, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। प्रॉक्सिमिटी और जी सेंसर भी इस फोन का हिस्सा हैं। वहीं, ओपेरा मिनी ब्राउजर पहले से इंस्टॉल है।

यह भी पढ़े,

Asus ZenFone Go 5.0 LTE स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन्स

Swipe Konnect Star बजट 4G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Symphony ने लॉन्च की कूलर्स की टच रेंज, Air Purifier का भी करेगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.