Move to Jagran APP

5.5 इंच के स्‍क्रीन के साथ आया ‘Coolpad Dazen Note 3’

चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता Coolpad ने बजट फोन Coolpad Dazen 1 और Dazen X7 लांच किया है। Coolpad के सबब्रांड में लेटेस्‍ट डिवाइस Dazen Note 3 फिंगरप्रिंट स्‍कैनर के साथ आया है और इसकी कीमत 10,000 रुपये से नीचे रखी जाएगी।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 04:46 PM (IST)
5.5 इंच के स्‍क्रीन के साथ आया ‘Coolpad Dazen Note 3’

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Coolpad ने बजट फोन Coolpad Dazen 1 और Dazen X7 लांच किया है। Coolpad के सबब्रांड में लेटेस्ट डिवाइस Dazen Note 3 फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आया है और इसकी कीमत 10,000 रुपये से नीचे रखी जाएगी।

loksabha election banner

इस डिवाइस का अनावरण चीन में किया गया है। 5.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आने वाले इस डिवाइस में 1.3 GHz ऑक्टा–कोर 64 bit मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 2 जीबी का रैम है। भारत में कंपनी के सीइओ, वरुण शर्मा ने कहा कि यह संभव है कि भारत में रिलीज से पहले वे फोन को 3जीबी रैम से अपग्रेड करा दें। फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 64 जीबी तक बढ़ायी जा सकती है।

फोन में 13 MP का रियर व 5 MP का फ्रंट कैमरा है। दोनों ही कैमरे CMOS सेंसर के साथ आ रहे हैं जो तस्वीरों की बेहतर क्वालिटी प्रदान करती है। यह फोन कनेक्टीविटी के लिए Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth 4.0, GPS और 4G LTE ऑप्शन उपलब्ध कराते हैं। 3,000 mAh की बैटरी के साथ आने वाला यह फोन काले व सफेद रंगों में उपलब्ध है व चीन में इसकी कीमत CNY 899 ( 9,300 रुपये)। भारत में इसके उपलब्धता व कीमत के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं लेकिन कंपनी ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही यह स्नैपडील पर उपलब्ध करायी जाएगी।

पढ़ें: कूलपैड डैजन 1: कीमत के अनुसार बढ़िया डिवाइस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.