Move to Jagran APP

ओला को टक्कर देने उबर ने पेश किया Uberpass, किराए में छूट समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

उबर ने एक नई सर्विस पेश की है जिसमें उच्च रेटिंग वाले ड्राइवरों को भेजा जाना, किराए में छूट, कैंसल करने के शुल्क में छूट जैसे फीचर्स शामिल हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 20 Jun 2017 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2017 02:00 PM (IST)
ओला को टक्कर देने उबर ने पेश किया Uberpass, किराए में छूट समेत मिलेंगी कई सुविधाएं
ओला को टक्कर देने उबर ने पेश किया Uberpass, किराए में छूट समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

नई दिल्ली (जेएनएन)। कैब एग्रीगेटर उबर ने उबरपास सर्विस की घोषणा कर दी है। इसे पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में शुरु किया गया है। उबर इंडिया के महाप्रबंधक शैलेष सावलानी ने एक बयान में कहा, “उबरपास को रोजाना सफर करनेवालों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो बाधारहित अनुभव देगा। अगर हमारे यात्रियों को यह सुविधा पसंद आती है तो इसे हम दूसरे शहरों में भी शुरू करेंगे।” खबरों की मानें तो उबर ने यह सर्विस ओला को टक्कर देने के लिए पेश किया है।

loksabha election banner

क्या है उबरपास?

इस पास के जरिए यात्रियों को बेहतर सर्विस का अनुभव होगा। इसमें यात्रियों के लिए उच्च रेटिंग वाले ड्राइवरों को भेजा जाना, किराए में छूट, कैंसल करने के शुल्क में छूट जैसे फीचर्स शामिल हैं। कंपनी ने कहा है कि हर शहर के लिए कई तरह के अलग-अलग ऑफर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। हालांकि, उबरपास के सब्सक्रिप्शन के लिए कितना शुल्क देना होगा इसकी जानकारी फिलहाल कंपनी ने नहीं दी है। ऐसा भी हो सकता है कि उबरपास का ऑप्शन अभी हर किसी यात्री को नजर न आए। क्योंकि इसे अभी पूरी तरह से रोलआउट नहीं किया गया है।

इससे पहले कंपनी ने UberEATS सर्विस लॉन्च की थी। इसके लिए कंपनी ने 200 रेस्तरां के साथ साझेदारी की है। हालांकि, यह सेवा सिर्फ मुंबई में ही शुरु की गई है। UberEATS इंडिया के प्रमुख भाविक राठौड़ ने कहा, “भारत में UberEATS शुरू करना हमारी वैश्विक विस्तार रणनीति की दिशा में एक बड़ा कदम है। इसके तहत मुंबई पहला शहर है जहां हम खाना पहुंचाने के क्षेत्र में उतर रहे हैं”। साथ ही यह भी कहा कि जल्द ही इस सर्विस को कई और शहरों में लॉन्च किया जाएगा, जिनमें दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

व्हाट्सएप का यह नया फीचर बचाएगा लाखों Relationships को

WhatsApp देगा आपको 5 मिनट का मौका, गलती से भेजा मैसेज आ जाएगा वापस

Whatsapp के खास फीचर्स, इनके बारे शायद नहीं जानते होंगे आप
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.