राशिफल सिंहJuly 23,2017

  • सिंह

    सिंह

    Jul 23 - Aug 22

    सिंह राशि पर शनि की ढैया 26 जनवरी 2017 तक ही रहेगी। जिसके कारण अचानक धन-लाभ, स्त्री-पुत्र से सुख, सम्पति लाभ होने की संभावना है। वर्ष के दूसरे भाग में आपकी किस्मत चमकेगी। व्यापार में भारी सफलता के योग हैं। सर्दियों के आगमन के साथ ही आराम का समय नहीं मिलेगा।

    वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है। कोई भी व्यापार करेंगे, उसमें भारी मुनाफा होगा। इस वर्ष भाग्य आपके पक्ष में है। ऐसे में कोई भी कार्य करेंगे, जीत आपकी ही होगी। किसी अप्रत्याशित सफलता मिलने के योग हैं। झूठी उम्मीदें न रखें। यथार्थवादी बने।

    विरोधी पक्ष सक्रिय रहेंगे। इसलिए कोई भी कार्य सोच-समझकर ही करें। संतान की ओर से परेशानियां आएंगी। कोई भी कार्य घर के वरिष्ठ और परिजनों से सलाह लेने के बाद ही करें। परिवार को समय कम समय देने से तनाव बना रहेगा।

    सावधानी: कोई विश्वासपात्र आपके साथ विश्वासघात कर सकता है। लंबी यात्राएं लाभप्रद रह सकती हैं, लेकिन ये परेशानियां भरी रहेंगी। विशेषतः महिलाओं के सफलता वाला वर्ष है लेकिन चुनौतियां पहले से अधिक होंगी।

    उपाय: सिंह देवी दुर्गा का वाहन है। इसलिए देवी दुर्गा की आराधना और नियमित मां के मंदिर जाएं। वर्ष में आने वाली नवदुर्गा में नौ दिनों के व्रत जरूर कीजिए।