Move to Jagran APP

रोनाल्डो के बिना ही रियल मेड्रिड ने बार्सिलोना को हराकर जीता सुपर कप का खिताब

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस मैच में शामिल नहीं थे। उन पर रेफरी के साथ पिछले मैच में गलत व्यवहार के कारण पांच मैचों का प्रतिबंध लगा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 02:37 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 02:37 PM (IST)
रोनाल्डो के बिना ही रियल मेड्रिड ने बार्सिलोना को हराकर जीता सुपर कप का खिताब
रोनाल्डो के बिना ही रियल मेड्रिड ने बार्सिलोना को हराकर जीता सुपर कप का खिताब

मेड्रिड, जेएनएन। रियल मेड्रिड ने बार्सिलोना को 2-0 से मात देकर स्पेनिश सुपर कप का खिताब अपने नाम किया। सुपर कप के पहले चरण में रियल ने बार्सिलोना को 3-1 से मात दी थी और इसके बाद दूसरे चरण में 2-0 से हराया। इसके तहत रियल ने बार्सिलोना को औसतन परिणाम में 5-1 से हराया।

loksabha election banner

स्पेनिश लीग चैंपियन रियल के लिए सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में उनके स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो शामिल नहीं थे। उन पर रेफरी के साथ पिछले मैच में गलत व्यवहार के कारण पांच मैचों का प्रतिबंध लगा है।

मैच के पहले हॉफ में ही रियल ने दो गोल दागने के साथ बार्सिलोना पर अच्छी बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को टीम ने अंत तक बरकरार रखा।

मैच के चौथे मिनट में मार्को असेंसियो ने गोल कर रियल का खाता खोला। इसके बाद 39वें मिनट में करीम बेंजेमा ने क्लब के लिए दूसरा गोल किया।

दूसरे हाफ में बार्सिलोना ने गोल करने का हर भरसक प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाई। स्पेनिश क्लब के खिलाड़ी लियोनेल मेसी का जादू भी इस मैच में नहीं चला।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.