Move to Jagran APP

सेल्फी के शौकीन ने लगवाए लंबे हाथ

सेल्फी का शौक हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई भी व्यक्ति स्मार्टफोन मिलते ही सेल्फी लेने से नही चूकता। ऐसा ही कुछ शौक चढ़ा है जापान में रहने वाले मनसुन को मनसुन ने सेल्फी के शौक में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि हर कोई बस

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 12:27 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 12:30 PM (IST)
सेल्फी के शौकीन ने लगवाए लंबे हाथ

सेल्फी का शौक हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई भी व्यक्ति स्मार्टफोन मिलते ही सेल्फी लेने से नही चूकता।

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ शौक चढ़ा है जापान में रहने वाले मनसुन को मनसुन ने सेल्फी के शौक में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि हर कोई बस देखता ही रह जाता है।

अच्छी सेल्फी के लिए सेल्फी स्टिक की जरूरत होती है, लेकिन दिखने में तो ऐसा लगता है कि सेल्फी लेने के लि मनसुन ने अपने हाथ ही लंबे करवा लिए। दरअसल मनसुन नाम के इस जापानी व्यक्ति ने हकीकत में अपने हाथ लंबे नहीं करवाए हैं, बल्कि लंबे हाथों जैसी दिखने वाली ही सेल्फी स्टिक बनाई है। इस सेल्फी स्टिक को एकबार देखने वाला कोई भी व्यक्ति हैरान रह जाता है।

सेल्फी के शौकीन मनसुन का कहना है कि उन्हें लोगों के बीच सेल्फी स्टिक से फोटो लेने में बहुत अजीब लगता था, इसलिए उन्होंने यह अनोखी सेल्फी स्टिक डिजाइन की। उनका कहना है कि लगता नहीं कि ये सभी को पसंद आए, क्योंकि देखने में ये सेल्फी स्टिक से कहीं ज्यादा अजीब हैं।

इस सेल्फी स्टिक में नकली हाथ लगे हैं। जिसके कारण इन्हें लंबी आस्तीन वाली शर्ट या फुल टी शर्ट के साथ ही पहना जा सकता है। हालांकि मनसुन ने ये अजीब सी दिखने वाली सेल्फी आर्म अभी केवल अपने लिए ही बनाई हैं। मगर सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ उन्होंने शेयर किया है। सेल्फी स्टिक को लेकर अच्छी और बुरी सभी तरह कि प्रतिक्रिया आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.