Move to Jagran APP

यह लड़की कानों में पहनती है जिंदा अजगर को बनाके झुमका

कानों में झुमका या ईयर रिंग्‍स की जगह सांप पहन लिया जाए तो चर्चा होना लाजिमी है। एक महिला की सांप वाली ईयर रिंग्‍स देखकर हर कोई हैरान है।

By abhishek.tiwariEdited By: Published: Mon, 15 May 2017 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2017 11:58 AM (IST)
यह लड़की कानों में पहनती है जिंदा अजगर को बनाके झुमका
यह लड़की कानों में पहनती है जिंदा अजगर को बनाके झुमका

इनके साथ हुआ कुछ ऐसा 

loksabha election banner

अमेरिका के ओरेगॉन में रहती हैं ऐशली ग्‍लॉई। इनके पास एक पालतू पाइथन है। ऐशली को अपना ये पाइथन इतना प्‍यारा है कि वह दिनभर इनके साथ खेलता है। इसी खेल में इस पाइथन ने इनके कान के छेद से निकलने की कोशिश की और इस कोशिश में वह उनके कान के छेद में फंस गया। 

तुरंत लाया गया अस्‍पताल 

ऐसी परिस्‍थिति में उनको तुरंत अस्‍पताल के लिए ले जाया गया। यहां डॉक्‍टर उनको तुरंत एमरजेंसी रूम में ले गए, लेकिन सांप को निकलवाने से पहले ऐशली ने उसी हालत में एक सेल्‍फी ली। इस सेल्‍फी को उन्‍होंने तुरंत अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया। अपलोड करते ही ये बिजार फोटो लोगों के बीच वायरल हो गई। अब तक 30,000 से ज्‍यादा लोग इसको शेयर करा चुके हैं और सैकड़ों कमेंट्स भी आ चुके हैं।    

सांप निकलवाने से पहले ली सेल्‍फी 

फोटो को फेसबुक पर अपलोड करने के साथ ही ऐशली ने पोस्‍ट में लिखा कि अब तक की उनकी जिंदगी का सबसे पागलपन भरा समय। उनका सांप उनके कान के छेद में फंस गया और उनको इस वजह से एमरजेंसी रूम में जाना पड़ा। इसके साथ ही ऐशली बताती हैं कि वह  अपने बॉल पाइथन बार्ट को लिए हुए थीं। तभी वह अचानक उनके कान में घुसने लगा।

ऐशली ने लिखा ऐसा 

इसके आगे वह कहती हैं कि ये सब चीजें इतनी जल्‍दी में हुईं कि जब उन्‍हें पूरी बात का अहसास होता तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उनको इस बात की बहुत चिंता थी कि अब सांप का क्‍या होगा। आखिर में सबकुछ ठीक हो गया। सब ठीक होने के बाद उन्‍होंने अपने दोस्‍तों को बताया कि डॉक्‍टरों ने इसके लिए उनका कान नहीं काटा। डॉक्‍टरों ने उनके कान को सुन्‍न कर दिया और उसके बाद सांप को उनके कान के छेद से खींचा। आखिर में फाइनली डॉक्‍टरों को सफलता मिल ही गई। अब पाइथन भी ठीक है और ऐशली भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.